scriptMonthly Horoscope Aries April: अप्रैल में मेष राशि वालों को व्यापार में लाभ, करियर में सफलता, जानें कैसे रहेंगे अगले 30 दिन | Monthly Horoscope Aries April 2024 Mesh people will get profit in business, success in career this month read mesh masik rashifal | Patrika News
राशिफल

Monthly Horoscope Aries April: अप्रैल में मेष राशि वालों को व्यापार में लाभ, करियर में सफलता, जानें कैसे रहेंगे अगले 30 दिन

Monthly Horoscope Aries April: आने वाला महीने में किस्मत कैसी रहेगी, यह जिज्ञासा सभी व्यक्तियों के मन में होती है। नए महीने में व्यापार और करियर में उन्नति होगी या नहीं, पारिवारिक जीवन कैसा रहेगा, अगले तीस दिन चुनौतियां रहेंगी या किस्मत साथ देगा ये सारे सवाल व्यक्ति के मन को मथते रहते हैं। यदि आपकी राशि मेष है तो इन सब सवालों के जवाब के लिए पढ़ें मेष राशि का मासिक राशिफल अप्रैल 2024 (Monthly Horoscope Aries April)

Mar 23, 2024 / 10:20 am

Pravin Pandey

Aaj Ka Rashifal 25 April 2024

आज का राशिफल गुरुवार 25 अप्रैल 2024


आपकी राशि मेष है और यदि आप अपने परिवारवालों के साथ किसी ट्रिप पर जाना चाह रहे हैं तो अप्रैल में अचानक कोई समस्या आ सकती है और आपकी योजना खटाई में पड़ सकती है। घर के किसी काम से बाहर जाना तो होगा लेकिन उसमें भी समस्या आएगी। सभी के बीच आपसी प्रेम बना रहेगा और रिश्तों में मजबूती आएगी। 1 अप्रैल से अगले तीस दिन के बीच आपकी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। वह आपसे मदद मांगेगा, लेकिन सफलता नहीं मिलेगी। सीधे मना करने की बजाय स्थिति के अनुसार निर्णय लें।

मेष राशि वालों के लिए अप्रैल का महीना आर्थिक रूप से उतार चढ़ाव भरा रहेगा। यदि आपने कहीं लोन के लिए आवेदन किया है तो वह पास हो जाएगा लेकिन पैसों निवेश किया है तो वहां से समस्या आएगी। व्यापार में लाभ होगा लेकिन खर्च भी बढ़ेगा। यदि आप जॉब करते हैं तो भी दिक्कत आएगी। नौकरी से मोहभंग भी हो सकता है। इस समय आप नई जॉब की तलाश में रहेंगे। सरकारी अधिकारी अतिरिक्त आय के लिए नया काम तलाशेंगे।

मीडिया या डिजिटल मार्केटिंग की पढ़ाई कर रहे छात्रों को अप्रैल में कई क्षेत्रों में काम के अवसर मिलेंगे। इस समय अति उत्साह में आने की जगह सोच-समझ कर निर्णय लें। यदि आपका हाल ही में कॉलेज में प्रवेश हुआ है तो नए प्रोजेक्ट में काम करने का अवसर मिलेगा। इससे आपकी प्रतिभा निखरेगी। यदि किसी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में व्यस्त हैं तो अप्रैल में उसका रिजल्ट आपके पक्ष में आ सकता है। इस दौरान अपने व्यवहार को संतुलित रखें।
ये भी पढ़ेंः Shukra Gochar Mesh: 24 अप्रैल को मेष राशि में होगा शुक्र गोचर, मेष से मीन तक जानें किसे मिलेगा पैसा और प्यार


यदि आप प्रेम संबंध में हैं तो अप्रैल में उसमें नीरसता का भाव आ सकता है। कपल्स में दूरियां आ सकती हैं। ऐसे में कोई तीसरा व्यक्ति फायदा उठा सकता है, वह गलतफहमी पैदा करने की कोशिश करेगा। शादी को पांच वर्ष से ज्यादा का समय हो चुका है तो इस माह आप दोनों भविष्य की रणनीति पर चर्चा करेंगे। दोनों के बीच सार्थक बातचीत होगी। यदि आपको अभी तक संतान का सुख नहीं मिला है तो खुशखबरी भी मिल सकती है।

अप्रैल के दूसरे सप्ताह में दांतों से जुड़ी समस्या परेशान कर सकती है। दांतों में अचानक से दर्द उठेगा, इसलिए पहले से ही कुछ एहतियात बरतें। बीपी की समस्या रहती है तो नियमित रूप से चेकअप कराते रहें। हालांकि इस महीने पहले से ज्यादा ऊर्जावान महसूस करेंगे और शरीर में स्फूर्ति आएगी। मन शांत रहेगा और नए-नए विचारों का समावेश होगा।

आपकी राशि मेष है तो अप्रैल माह के लिए आपका लकी नंबर 3 रहेगा और इस समया आपका लकी कलर ग्रे रहेगा। इन दोनों को प्राथमिकता देने पर अगले तीस दिन आपके लिए राहत और खुशियों भरे बन सकते हैं।

Home / Astrology and Spirituality / Horoscope / Monthly Horoscope Aries April: अप्रैल में मेष राशि वालों को व्यापार में लाभ, करियर में सफलता, जानें कैसे रहेंगे अगले 30 दिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो