scriptशौक पूरे करने के लिए चुराए बिजली तार | For hobbies stole electric wire | Patrika News
होशंगाबाद

शौक पूरे करने के लिए चुराए बिजली तार

शौक पूरा करने के लिए युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया था।

होशंगाबादAug 26, 2015 / 10:52 pm

होसंगाबाद ऑनलाइन

chhindwara

chhindwara

होशंगाबाद. बड़ी पहाडिय़ा के पास राधास्वामी आश्रम के बाजू में बिजली कंपनी ठेकेदार के स्टोर से 1 लाख 60 हजार के 800 किलो एल्युमिनियम तार चुराने वाले छह में से तीन आरोपियों को पुलिस ने बुधवार को कोर्ट के आदेश से सेंट्रल जेल भेज दिया। एक अन्य आरोपी को भी हिरासत में लेकर पूछताछ जारी है। दो अन्य आरोपी की तलाश जारी है। शौक पूरा करने के लिए युवकों ने इस वारदात को अंजाम दिया था।
देहात टीआई देवेंद्र चंद्रवंशी ने बताया कि आरोपी सुनील पिता जगदीश निवासी रजौन (बाबई) के पास पिकअप गाड़ी है। जिससे वह भोपाल सब्जी ले जाता है। गांव के साथी आरोपी अशोक पिता पूरनलाल, संजू पिता सुखराम कीर व तीन अन्य साथियों के साथ उसने फेंसिंगनुमा स्टोर स्थल की रैकी की, फिर 23 अगस्त की रात दो बजे सभी के साथ मिलकर आठ सौ किलो एल्युमिनियम के तार के बंडल चुराए और पिकअप में भरकर भोपाल के कबाड़ी को बेचने ले जा रहे थे। मुखबिर की सूचना पर आरोपी सुनील, अशोक, संजू को 24 अगस्त की रात को गश्त के दौरान नंदन ढाबा के पास से वाहन समेत दबोच लिया गया था।
चौथा आरोपी भी हत्थे चढ़ा, दो अन्य
देहात पुलिस ने मामले के चौथे आरोपी बबलू को भी हिरासत में ले लिया है। उससे चोरी के अन्य मामलों में पूछताछ जारी है। टीआई ने बताया कि दो अन्य आरोपियों की तलाश भी जारी है। जल्द ही इन्हें भी पकड़ लिया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो