scriptरक्षाबंधन के पहले इस प्लांट पर टीम ने दी दस्तक | Samples taken from two tanks under inspection of Sanwaria Agro Oil | Patrika News
होशंगाबाद

रक्षाबंधन के पहले इस प्लांट पर टीम ने दी दस्तक

सांवरिया एग्रो ऑयल के निरीक्षण में दो टैंकों से लिए नमूने

होशंगाबादAug 12, 2019 / 03:38 pm

sandeep nayak

Samples taken from two tanks under inspection of Sanwaria Agro Oil

रक्षाबंधन के पहले इस प्लांट पर टीम ने दी दस्तक

इटारसी। रक्षाबंधन को लेकर खाद्य एवं औषधि विभाग लगातार जांच अभियान चला रहा है। इसके तहत रविवार के खेड़ा स्थित सांवरिया एग्रो ऑयल प्लांट और केसर लॉजिस्टिक में निरीक्षण किया गया। यहां जिला खाद्य अधिकारी शिवराज पावक अपनी टीम के साथ पहुंचे थे। एग्रो ऑयल प्लांट और लॉजिस्टिक से नमूने लिए हैं। इससे पहले शहर में पॉम ऑयल जब्त किया गया था।
खेड़ा स्थित सांवरिया एग्रो ऑयल प्राइवेट लिमिटेड के प्लांट में निरीक्षण किया गया। इस दौरान सोयाबीन से रिफाइंड सोयाबीन ऑयल का निर्माण किया जाना पाया गया। प्लांट के टैंक नंबर तीन और नंबर चार से जांच के लिए सोयाबीन रिफाइंड ऑयल के 2 नमूने लिए गए हैं। इसमें नमूनों की जांच रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

केसर से लिए डेयरी प्रोडक्ट के नमूने
रैसलपुर स्थित केसर मुक्ता लॉजिस्टिक कोल्ड स्टोरेज का भी निरीक्षण किया गया। कोल्ड स्टोरेज में अधिकतर डेयरी प्रोडक्ट का संधारण किया जाता है। रक्षाबंधन के त्यौहार को ध्यान में रखते हुए डेरी प्रोडक्ट दूध, दही, मावा का स्टोर किए जाने की संभावना थी। निरीक्षण के दौरान कोई डेयरी आइटम का भंडारण होना होना पाया गया। होशंगाबाद जिला खाद्य अधिकारी शिवराज पावक ने बताया कि त्योहारों को देखते पूरे में जांच अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत रविवार को सांवरिया एग्रो ऑयल और केसर मुक्ता लॉजिस्टिक से नमूने लिए गए हैं।

Home / Hoshangabad / रक्षाबंधन के पहले इस प्लांट पर टीम ने दी दस्तक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो