script60 की उम्र में ताऊ का जलवा, लगाई ऐसी दौड़ पीछे रह गए बाकी पार्टिसिपेंट्स, वायरल हुआ वीडियो | 60year old man showed stamina and enthusiasm in race, video went viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

60 की उम्र में ताऊ का जलवा, लगाई ऐसी दौड़ पीछे रह गए बाकी पार्टिसिपेंट्स, वायरल हुआ वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक 60 वर्षीय बुजुर्ग की फुर्ती देख लोग काफी हैरान हो रहे हैं।

Jul 06, 2022 / 11:22 pm

Mahima Pandey

60year old man showed stamina and enthusiasm in race, video went viral

60 year old man showed stamina and enthusiasm in race, video went viral

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी वीडियो भी वायरल होती हैं जिनपर यकीन करना मुश्किल हो जाता है, पर लोगों द्वारा काफी पसंद की जाती हैं। एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग से जुड़ा वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जो बुजुर्ग व्यक्ति दिखाई दे रहा है उसने अपने हौसलों और दम से सभी को हैरान कर दिया है। ये वीडियो लोगों द्वारा काफी पसंद भी की जा रही है। ये वीडियो एक रेस से जुड़ी है जिसमें 60 वर्षीय बुजुर्ग ने भी हिस्सा लिया है। उनकी हिम्मत और फुर्ती को देख सभी लोग काफी हैरान हो रहे हैं।
दरअसल, वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक 60 वर्षीय बुजुर्ग कुछ पार्टिसिपेंट्स के साथ रेस लगा रहा है। ट्रैक के दोनों तरफ लोगों की भीड़ है जो पका उत्साह बढ़ा रहे हैं।

ये रेस जब शरू होती है तो बाकी पार्टिसिपेंट्स के साथ 60 वर्षीय बुजुर्ग भी उनके साथ रेस लगा रहा है। देखते ही देखते ये बुजुर्ग सभी पार्टिसिपेंट्स को पीछे छोड़ते हुए आगे निकल जाता है। ये देख आसपास खड़े दर्शक जोरों से तालियाँ बजाने लगते हैं। इसके बाद ये 60 वर्षीय ताऊ रेस भी जीत जाते हैं।

//i.ytimg.com/vi/zgs04QMVfSU/hqdefault.jpg
इस वीडियो को 1 करोड़ से अधिक लोग देख चुके हैं और 370 हजार लोग लाइक कर चुके हैं। यूजर्स भी इस वीडियो पर रिएक्शन दे रहे हैं और 60 की उम्र में भी 30 का जलवा देख ताऊ की सराहना कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें

नींद में देखा करोड़पति बनने का सपना, जागने के बाद जो हुआ वो जानकर रह जाएंगे दंग

Hindi News/ Hot On Web / 60 की उम्र में ताऊ का जलवा, लगाई ऐसी दौड़ पीछे रह गए बाकी पार्टिसिपेंट्स, वायरल हुआ वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो