scriptकैब के पैसे बचाने के लिए इस शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़, एक भी रुपए खर्च किए बिना पहुंच गया घर | A Hyderabad man reached home at free of cost with Zomato Jugad | Patrika News
हॉट ऑन वेब

कैब के पैसे बचाने के लिए इस शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़, एक भी रुपए खर्च किए बिना पहुंच गया घर

Zomato Jugad : कैब दिखा रहा था 300 रुपए का बिल, डिलीवरी ब्वॉय के साथ पहुंचा घर
जुगाड़ लगाने वाले शख्स का नाम है ओबेश, हैदराबाद का है रहने वाला

नई दिल्लीAug 19, 2019 / 11:27 am

Soma Roy

zomato jugad
नई दिल्ली। भारत में हर चीज का विकल्प ढूंढ़ने के लिए लोग जुगाड़ का इस्तेमाल करते हैं। इसी का एक जीता जागता उदाहरण हैदराबाद में देखने को मिला। यहां एक शख्स ने रात को कैब के पैसे बचाने के लिए एक ऑनलाइन फूड कंपनी से खाना आर्डर किया। बाद में खाना पहुंचाने वाले डिलीवरी ब्वॉय के साथ ही फ्री में घर पहुंच गया।
अब मनचले नहीं करेंगे परेशान, इन 10 तरीकों से सिखा सकती हैं सबक

जुगाड़ लगाने वाले इस शख्स का नाम ओबेश है। वह हैदराबाद का रहने वाला है। उसने अपना ये किस्सा फेसबुक पर शेयर करते हुए लिखा, ‘रात के 11:50 बज रहे थे। मैं इनऑर्बिट मॉल रोड पर था और ऑटो की तलाश कर रहा था, लेकिन वहां कोई भी ऑटो वाला नहीं मिल रहा था। मैंने उबर ऐप खोला, उस वक्‍त मेरे घर तक का किराया 300 रुपये बता रहा था। मुझे थोड़ी भूख भी लगी थी। इसलिए मैंने जोमैटो ऐप खोला और वहां अपने आसपास फूड शॉप तलाशने लगा।’
obesh
ओबेश ने पोस्ट में आगे लिखा कि उन्होंने Zomato से डोसे का ऑर्डर किया था। डिलीवरी ब्वॉय ओबेश का ऑर्डर पिक करने आया। तब उन्होंने डिलीवरी ब्वॉय को फोन करके अपने ऑर्डर को कंफर्म किया। इसी दौरान उन्होंने उससे डिलीवरी लोकेशन तक खाने के साथ उन्हें भी ले चलने को कहा।
ओबेश ने लिखा कि डिलीवरी ब्वॉय ने खाने के साथ उन्हें भी पहुंचा दिया। ऐसे में वे फ्री में घर पर पहुंच गए। सोशल मीडिया पर ओबेश के यूनीक आइडिया की खूब तारीफ हो रही है। वहीं डिलीवरी ब्वॉय ने ओबेश से उससे 5 स्‍टार रेटिंग देने की गुजारिश की।

Home / Hot On Web / कैब के पैसे बचाने के लिए इस शख्स ने लगाया ऐसा जुगाड़, एक भी रुपए खर्च किए बिना पहुंच गया घर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो