scriptतीनों बहनों की है एक जैसी शक्ल, देखकर सभी कन्फ्यूज, हर काम करती है साथ | all three sisters are alike everyone works together | Patrika News
हॉट ऑन वेब

तीनों बहनों की है एक जैसी शक्ल, देखकर सभी कन्फ्यूज, हर काम करती है साथ

तीनों की शक्ल इतनी ज्यादा मिलती है कि एक प्रतियोगिता में जज भी इनके बीच कन्फ्यूज हो गया था।तीनों बहनें एक साथ एक ही प्रोफेशन में हैं। तीनों ही बॉडीबिल्डिंग करती हैं।

नई दिल्लीJan 03, 2021 / 10:36 am

Shaitan Prajapat

all three sisters

all three sisters

नई दिल्ली। अक्सर ऐसा कहा जाता है कि इस दुनिया में एक शक्ल के सात इंसान होते है। आपने फिल्मों में कई बार देखा होगा कि एक जैसी शक्ल के दो से तीन लोग होते है। जुड़वा भाई और बहनों के किस्से भी आपने खूब सुने होंगे। आज आपको तीन ऐसी बहनों के बारे में बताने जा रहे है जिनकी शक्ल एक जैसी है। कोई भी इनको देखकर धोखा खा सकता है। सबसे खास बात यह है कि यह तीनों एक जैसे कपड़े पहनने को लेकर हर काम एक साथ करती है। सोशल मीडिया पर इन तीनों बहनों की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है।

तीनों करती है बॉडीबिल्डिंग
हम बात कर रहे है हैब्राजिल में रहने वाली Adriana, Alessandra and Andrea Danta की। इन तीनों को देखकर कोई भी चौंक सकता है। खास बात यह है कि तीनों बहनें एक साथ एक ही प्रोफेशन में हैं। ये बहने बॉडीबिल्डिंग करती हैं। वे इवेंट्स में एक साथ हिस्सा लेती है। कोई भी काम एक साथ करती हैं और एक-दूसरे से डिस्कशन करके करती है।

यह भी पढ़े :— यहां जन्मा 2 ***** और 2 अंडकोष वाला बच्चा, देखकर डॉक्टर भी हैरान

शौक भी सेम
तीनों बहने के शौक भी सेम है। तीनों एक साथ खाना खाती है। ये अपने डायट का विशेष ध्याल रखती है। ये सभी खाने में कार्ब, प्रोटीन और फैट में एक समान है। इन बहनों की तिकड़ी अपने फिगर को लेकर काफी सजग है। दिखने में तीनों के फिगर एक जैसे ही नजर आते है। तीनों ने एक ही ड़ॉक्टर से सर्जरी करवाई है। एक साथ वर्कआउट भी करती हैं।

जज भी हो गया था कन्फ्यूज
तीनों की एक जैसी शक्ल होने के कारण बहुत से लोग कन्फ्यूज हो जाते है। सेम ड्रेस पहनकर बाजार में निकलती है तो उनको देखकर सभी हैरान रह जाते है। तीनों की शक्ल इतनी ज्यादा मिलती है कि एक प्रतियोगिता में जज भी इनके बीच कन्फ्यूज हो गया था। तीनों के बीच काफी अंडरस्टैंडिंग है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yfosx

Home / Hot On Web / तीनों बहनों की है एक जैसी शक्ल, देखकर सभी कन्फ्यूज, हर काम करती है साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो