scriptफिल्मी स्टायल में ऑटो वाले ने चेन स्नेचर को पकड़ा, पुलिस ने दिया इतना बड़ा इनाम | An Auto Driver Caught Chain Snatcher in Filmy Style, Police Rewarded | Patrika News
हॉट ऑन वेब

फिल्मी स्टायल में ऑटो वाले ने चेन स्नेचर को पकड़ा, पुलिस ने दिया इतना बड़ा इनाम

Chain Snatcher : बेंगलुरु का है मामला, ऑटो चालक की समझदारी से मोस्ट वांटेड स्नेचर गिरफ्तार
ऑटो वाले का नाम हनुमंथा है, उसने चोर चोर की आवाज सुनकर लिया था एक्शन

नई दिल्लीDec 13, 2019 / 12:38 pm

Soma Roy

autowala caught snatcher

autowala caught chain snatcher

नई दिल्ली। आए दिन चेन या मोबाइल छीनने की घटनाएं अक्सर देखने और पढ़ने को मिलती है। ऐसी ही एक घटना बेंगलुरु (Benguluru) में भी हुई। मगर एक ऑटो वाले की होशियारी ने लंबे अरसे से फरार चल रहे चेन स्नेचर को पकड़वा दिया। ऑटो ड्राइवर (auto driver) की इस बहादुरी से खुश होकर उसे दस हजार रुपए इनाम (Cash Reward) दिया गया है।
65 साल की उम्र में लगा डेटिंग का चस्का, फेक कॉल्स के चक्कर में गंवाए 73 लाख रुपए

बताया जाता है कि एक बाइक सवार किसी की चेन खींचकर (chain snatcher) भाग रहा था। तभी स्नेचर के पीछे भाग रहे शख्स चोर चोर चिल्ला रहे थे। उसी वक्त हनुमंथा नामक ऑटो चालक वहां से गुजर रहे थे। उन्होंने आवाज सुनी तो चोर को पकड़ने के लिए उन्होंने अपनी ऑटो दौड़ा दी।
हनुमंथा ने बिल्कुल एक्शन मूवी की तरह गाड़ी को मोटरसाइकिल के आगे लगा दी। जिससे चेन खींचकर भागने वाले गिर गए। उन्हें पकड़ने के लिए हनुमंथा ऑटो से उतरे मगर चोर वहां से भागने लगे। ऐसे में पास खड़े एक बाइक वाले ने उनकी मदद की। दोनों ने मिलकर चोर को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। ऑटो चालक की बहादुरी से खुश होकर उसे 10 हजार रुपए इनाम में दिया गया। साथ ही लोगों से हनुमंथा की तरह बहादुरी दिखाने की अपील की।

Home / Hot On Web / फिल्मी स्टायल में ऑटो वाले ने चेन स्नेचर को पकड़ा, पुलिस ने दिया इतना बड़ा इनाम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो