scriptपीएम नरेंद्र मोदी की किस फोटो को और क्यों आनंद महिंद्रा ने बताया उनके बांदीपुर दौरे की बेस्ट पिक्चर, जानिए डिटेल्स | Anand Mahindra calls this picture of PM Modi the best from Bandipur | Patrika News
हॉट ऑन वेब

पीएम नरेंद्र मोदी की किस फोटो को और क्यों आनंद महिंद्रा ने बताया उनके बांदीपुर दौरे की बेस्ट पिक्चर, जानिए डिटेल्स

Mahindra’s Favourite Picture From PM Modi’s Bandipur Visit: कुछ दिन पहले ही पीएम नरेंद्र मोदी ने बांदीपुर के टाइगर रिज़र्व का दौरा किया। पीएम मोदी के इस दौरे से उनकी कई फोटोज़ सामने आई। ये फोटोज़ लोगों को भी काफी पसंद आई। पर इनमें से एक फोटो को आनंद महिंद्रा ने पीएम मोदी के बांडीपुर दौरे की बेस्ट पिक्चर बताया। क्या आपको इसकी वजह पता है? अगर नहीं, तो आइए जानते हैं।

Apr 11, 2023 / 04:43 pm

Tanay Mishra

pm_narendra_modi_and_anand_mahindra.jpg

Anand Mahindra calls this picture of PM Narendra Modi the best from his Bandipur visit

दो दिन पहले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Of India Narendra Modi) ने कर्नाटक (Karnataka) में स्थित बादीपुर टाइगर रिज़र्व (Bandipur Tiger Reserve) का दौरा किया। पीएम मोदी ने बांदीपुर टाइगर रिज़र्व के दौरे के दौरान दूरबीन और बड़े लेंस वाले कैमरे से टाइगर रिज़र्व के दृश्य को निखारा। इसके साथ ही पीएम मोदी ने बांदीपुर टाइगर रिज़र्व में टाइगर सफारी का भी लुत्फ उठाया और करीब 20 किलोमीटर तक कैंपर में टाइगर सफारी का भ्रमण किया। पीएम मोदी के इस बांदीपुर टाइगर रिज़र्व दौरे की कई तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की गई। इन सभी फोटोज़ और वीडियोज़ को लोगों ने काफी पसंद भी किया। पर इनमें से एक फोटो ऐसी थी, जो महिंद्रा ग्रुप (Mahindra Group) के चेयरमैन आनंद महिंद्रा (Anand mahindra) को सबसे अच्छी लगी। उन्होंने उस फोटो को शेयर भी किया।


कौनसी फोटो लगी आनंद महिंद्रा को बेस्ट?

हाल ही में आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पीएम मोदी के बांदीपुर टाइगर रिज़र्व दौरे की एक फोटो शेयर की। इस फोटो में पीएम मोदी एक कैंपर पर बांदीपुर टाइगर रिज़र्व में टाइगर सफारी का लुत्फ उठा रहे हैं। आनंद महिंद्रा ने इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “इस बात का अनुमान लगाने के लिए कि मेरे हिसाब से पीएम मोदी के बांदीपुर दौरे की यह फोटो सबसे बढ़िया है, कोई इनाम नहीं हैं।”

https://twitter.com/anandmahindra/status/1644947797341511680?ref_src=twsrc%5Etfw


क्यों लगी पीएम नरेंद्र मोदी की यह फोटो आनंद महिंद्रा को बेस्ट?

पीएम मोदी के बांदीपुर दौरे की यह फोटो आनंद महिंद्रा को बेस्ट इसलिए लगी, क्योंकि इस फोटो में पीएम मोदी टाइगर सफारी के दौरान जिस कैंपर पर सवार हैं, वो महिंद्रा बोलेरो कैंपर (Mahindra Bolero Camper) है। इसे आनंद महिंद्रा की कंपनी ही बनाती है। ऐसे में पीएम मोदी को अपनी कंपनी के महिंद्रा बोलेरो कैंपर की सवारी करते देख आनंद महिंद्रा को उनकी यह फोटो बेस्ट लगी।

फोटो को मिला बेहतरीन रिस्पॉन्स

इस फोटो को आनंद महिंद्रा के ट्विटर अकाउंट पर अब तक करीब 85.4 हज़ार लाइक्स, 5,116 रीट्वीट्स, 523 कोट ट्वीट्स और 3,911 रिप्लाईस मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें

‘2024 लोकसभा चुनाव में 300 से ज़्यादा सीटों पर जीत के साथ मोदी जी लगातार तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री’ – अमित शाह

Home / Hot On Web / पीएम नरेंद्र मोदी की किस फोटो को और क्यों आनंद महिंद्रा ने बताया उनके बांदीपुर दौरे की बेस्ट पिक्चर, जानिए डिटेल्स

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो