script‘2024 लोकसभा चुनाव में 300 से ज़्यादा सीटों पर जीत के साथ मोदी जी लगातार तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री’ – अमित शाह | Amit Shah says Narendra Modi will become Prime MInister for 3rd time | Patrika News
राष्ट्रीय

‘2024 लोकसभा चुनाव में 300 से ज़्यादा सीटों पर जीत के साथ मोदी जी लगातार तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री’ – अमित शाह

Amit Shah’s Prediction For 2024 Lok Sabha Election: 2024 लोकसभा चुनाव में एक साल बाकी है। पर देश के गृहमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने आज ही अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है।

Apr 11, 2023 / 03:57 pm

Tanay Mishra

pm_narendra_modi_with_home_minister_amit_shah.jpg

PM Narendra Modi with Home MInister Amit Shah

देश के गृहमंत्री (Home Minister Of India) और बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता अमित शाह (Amit Shah) आज, मंगलवार 11 अप्रैल को असम (Assam) के डिब्रूगढ़ (Dibrugarh) पहुंचे। अमित शाह ने डिब्रूगढ़ में बीजेपी कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस कार्यक्रम में शाह ने 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव (2024 Lok Sabha Election) के बारे में भी बात की। अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में भी अभी एक साल बाकी है। पर शाह ने आज ही 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए बड़ी भविष्यवाणी कर दी। शाह की इस भविष्यवाणी में उनका आत्मविश्वास भी साफ दिखाई दिया।


बीजेपी को मिलेगी 300 से ज़्यादा सीटों पर जीत

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के बारे में शाह ने बीजेपी के लिए बड़ी भविष्यवाणी की। शाह ने कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी शानदार प्रदर्शन करेगी और पार्टी को 300 से ज़्यादा सीटों पर बंपर जीत मिलेगी।

नरेंद्र मोदी बनेंगे लगतार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री

शाह ने अगले साल देश में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी की शानदार जीत के साथ ही देश के प्रधानमंत्री के बारे में भी बात की। शाह ने कहा कि बीजेपी की भारी बहुमत से जीत के साथ नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री (Prime Minister Of India) बनेंगे।

यह भी पढ़ें

पीएम नरेंद्र मोदी का बड़ा कदम, रोज़गार मेला के तहत 71,000 लोगों को देंगे नौकरी



असम के बारे में भी की बड़ी भविष्यवाणी

शाह ने डिब्रूगढ़ में बीजेपी कार्यालय के उद्घाटन कार्यक्रम में असम के बारे में भी बड़ी भविष्यवाणी की। अगले साल देश में होने वाले लोकसभा चुनाव के बारे में बात करते हुए शाह ने कहा कि बीजेपी असम की 14 लोकसभा सीटों में से 12 सीटों पर विजयी रहेगी।

https://twitter.com/ANI/status/1645716968824262656?ref_src=twsrc%5Etfw


तैयारियाँ हो चुकी हैं शुरू

अगले साल देश में होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियाँ शुरू हो चुकी हैं। भारतीय जनता पार्टी ने 2024 लोकसभा चुनाव के लिए रोडमैप पर काम शुरू कर चुकी है। इसके साथ ही ज़मीनी स्तर पर भी बीजेपी ने काम शुरू कर दिया है।

यह भी पढ़ें

एलन मस्क के पीएम नरेंद्र मोदी को ट्विटर पर फॉलो करने के क्या हो सकते हैं मायने? 3 पॉइंट्स में समझें

Home / National News / ‘2024 लोकसभा चुनाव में 300 से ज़्यादा सीटों पर जीत के साथ मोदी जी लगातार तीसरी बार बनेंगे प्रधानमंत्री’ – अमित शाह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो