scriptBaba Ka Dhaba: कांता प्रसाद बोले- लालची नहीं हूं, 80 साल की उम्र में सुन रहा गालियां | Baba Ka Dhaba: Kanta Prasad says, listening abuse at 80 years of age | Patrika News
हॉट ऑन वेब

Baba Ka Dhaba: कांता प्रसाद बोले- लालची नहीं हूं, 80 साल की उम्र में सुन रहा गालियां

बाबा के ढाबा ( Baba Ka Dhaba ) संचालक कांता प्रसाद ने वकील और मैनेजर संग प्रेस वार्ता की।
बाबा बोले कि लालची नहीं हूं और 80 साल की उम्र में गालियां सुननी पड़ रही हैं।
वकील ने कहा कि लोग बाबा के साथ गाली-गलौच कर रहे हैं और गालियां मैसेज कर रहे हैं।

Baba Ka Dhaba: Kanta Prasad says, listening abuse at 80 years of age

Baba Ka Dhaba: Kanta Prasad says, listening abuse at 80 years of age

नई दिल्ली। राजधानी के मालवीय नगर में खाने का स्टाल चलाने वाले ‘बाबा का ढाबा’ ( Baba Ka Dhaba ) के कांता प्रसाद सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद से लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं। हालांकि पिछले कुछ वक्त से इस मामले में उठे विवाद के बाद से ढाबा संचालक और अभियान चलाने वाले फूड ब्लॉगर गौरव वासन के नए-नए बयानों ने इस मुद्दे को और बड़ा कर दिया है। इस कड़ी में अब ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक कांता प्रसाद, उनके वकील और उनके मैनेजर ने शुक्रवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की और अपना पक्ष रखा।
Baba Ka Dhaba: कांता प्रसाद की एफआईआर के बाद फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने बताई पूरी हकीकत

बाबा का ढाबा संचालक के मीडिया से रूबरू होने का मूल मकसद सोशल मीडिया पर पिछले कुछ वक्त से जारी तमाम अफवाहों को लेकर अपना पक्ष रखना था। हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन पर दान में मिली रकम में हेरा फेरी किए जाने का आरोप बरकरार रहा।
इस दौरान बुजुर्ग ढाबा संचालक ने बताया कि 80 साल की उम्र में उन्हें गालियां दी जा रही हैं। जबकि उनके वकील ने बताया कि, “लोग बाबा (कांता प्रसाद) के साथ गाली-गलौच कर रहे हैं और मैसेज पर भी गालियां लिख कर भेजी जा रही हैं। इसकी वजह यह है कि लोगों को ऐसा लग रहा है कि बाबा (कांता प्रसाद) को जब रकम मिल गई तो वह बोल क्यों नहीं देते।”
बाबा का ढाबा अभियान की सफलता के बाद बढ़ा विवाद, कैंपेनर और फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने कही बड़ी बात

कांता प्रसाद के वकील प्रेम जोशी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तमाम दस्तावेज दिखाते हुए आरोप लगाया, “बाबा (कांता प्रसाद) को हिसाब नहीं दिया गया। यह और कुछ नहीं केवल मिस कम्युनिकेशन है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। गौरव वासन ने कई लोगों को बताया कि बाबा के बैंक अकाउंट में 20 लाख रुपये आए हैं, लेकिन सवाल उठता है कि गौरव को कैसे पता चला कि 20 लाख रुपये आए हैं। अगर 20 लाख रुपये आए हैं तो वो रकम कहा हैं?”
उन्होंने आगे कहा, “इनको पता ही नहीं कि उनके पास कितना पैसा है क्योंकि रकम बताई कुछ और जा रही है और दिखाई कुछ और जा रही है। अगर गौरव वासन को ऐसा लगता है कि उनसे कोई गलती हुई है, तो बाबा से आकर बात करके मामले को सुलझाया जा सकता है।”
बाबा का ढाबा कैंपेनर गौरव वासन की सफाई बिल्कुल काम ना आई, बैंक स्टेटमेंट पर की जमकर की खिंचाई

हालांकि बाबा का ढाबा संचालक कांता प्रसाद ने कहा, “मैं बहुत गरीब आदमी हूं और मैं आप लोगों की वजह से यहां तक पहुंचा हूं। कोई कह रहा है कि ‘बाबा लालची’ है तो कोई और गाली दे रहा है। वहीं, कोई कहता है बाबा ने मैनेजर रख लिए हैं। आलम यह है कि 80 साल की उम्र में गाली सुन रहा हूं। मुझे कोई लालच नहीं है। आज भी मैं सुबह खुद 6 बजे उठ कर दुकान चलाता हूं।”
बता दें कि फूड ब्लॉगर और यूट्यूबर गौरव वासन ही वह शख्स हैं जिन्होंने बाबा का वीडियो बनाया था। वासन द्वारा सोशल मीडिया अपलोड किए जाने के बाद यह काफी वायरल हुआ था। इतना ही नहीं, देशभर के लोगों ने बाबा को आर्थिक मदद पहुंचाई।
कोरोना के बाद अगली महामारी को लेकर बड़ी चेतावनी, अभी से जरूरी है तैयारी क्योंकि सामने आई जानकारी

बाबा ने आरोप लगाया है की गौरव वासन ने बाबा का ढाबा अभियान की मदद के लिए लोगों से अपने, अपनी पत्नी और अपने रिश्तेदारों के बैंक खाते में पैसे मंगवाए। उसने दान की रकम बाबा का ढाबा के मालिक कांता प्रसाद को नहीं दी। हालांकि गौरव ने इन सभी आरोपों को गलत बाताया और फिलहाल मामले की जांच पुलिस कर रही है और वासन के बैंक से जुड़े सभी दस्तावेज ले लिए गए हैं।

Home / Hot On Web / Baba Ka Dhaba: कांता प्रसाद बोले- लालची नहीं हूं, 80 साल की उम्र में सुन रहा गालियां

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो