scriptBaba Ka Dhaba: कांता प्रसाद की एफआईआर के बाद फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने बताई पूरी हकीकत | Baba Ka Dhaba Row: After Kanta Prasad FIR, Food Blogger Gaurav Wasan refutes allegations | Patrika News

Baba Ka Dhaba: कांता प्रसाद की एफआईआर के बाद फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने बताई पूरी हकीकत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 03, 2020 02:41:05 pm

बाबा का ढाबा ( Baba Ka Dhaba ) के संचालक कांता प्रसाद ने पुलिस में दी शिकायत।
फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने मीडिया से बातचीत में किया आरोप का खंडन।
वासन पर लगे हैं दान की रकम में हेरीफेरी, धोखाधड़ी के आरोप।

Baba Ka Dhaba Row: After Kanta Prasad FIR, Food Blogger Gaurav Wasan refutes allegations

Baba Ka Dhaba Row: After Kanta Prasad FIR, Food Blogger Gaurav Wasan refutes allegations

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर बाबा का ढाबा ( Baba Ka Dhaba ) कैंपेन चलाकर दिल्ली के मालवीय नगर में एक ढाबा संचालक को रातोंरात स्टार बनाने वाले फूड ब्लॉगर और यूट्यूबर गौरव वासन ने एक बार फिर सामने आकर अपने ऊपर लगाए आरोपों का खंडन किया है। वासन ने बाबा का ढाबा संचालक कांता प्रसाद द्वारा उनके ऊपर लगाए गए दान की रकम में हेराफेरी की एफआईआर कराने के बाद सोमवार को इन आरोपों को सिरे से खारिज किया।
बाबा का ढाबा कैंपेनर गौरव वासन की सफाई बिल्कुल काम ना आई, बैंक स्टेटमेंट पर की जमकर की खिंचाई

80 वर्षीय ढाबा मालिक कांता प्रसाद ने वासन पर आरोप लगाया है कि उसने अपने बैंक खाते में लेन-देन के द्वारा दान के पैसे का दुरुपयोग किया। प्रसाद ने इस संबंध में रविवार को मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में वासन और उनके सहयोगियों के खिलाफ धोखाधड़ी, शरारत, विश्वासघात, आपराधिक साजिश रचने, धन के दुरुपयोग समेत अन्य मामलों में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि इसने उन्हें गलत तरीके से नुकसान पहुंचाया और वासन को गलत तरीके से लाभ पहुंचाया।
हालांकि, वासन ने इसकी जानकारी होने के बाद दावा किया है कि उन्होंने पूरी रकम बुजुर्ग (कांता प्रसाद) को सौंप दी है। वासन ने कहा, “मुझ पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद और झूठे हैं। बाबा के नाम पर मुझे प्राप्त हुई राशि उन्हें दे दी गई है। हमने 2,33,000 रुपये चेक, 1 लाख रुपये एनईएफटी और 45,000 रुपये पेटीएम से प्राप्त किए थे।”
https://youtu.be/I8LMksyjsxk
वासन ने आगे कहा, “रिपोर्ट्स हैं और बाबा यह भी दावा कर रहे हैं कि हमें 25 लाख रुपये मिले हैं, जो सच नहीं है। मेरा मानना है कि उन्हें कुछ लोगों द्वारा भ्रमित किया गया है। यह साबित करने के लिए मैंने अपने बैंक खाते के विवरण और अन्य सभी प्रासंगिक साक्ष्यों को साझा किया है जो मेरे पास थे।”
बाबा का ढाबा अभियान की सफलता के बाद बढ़ा विवाद, कैंपेनर और फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने कही बड़ी बात

साउथ दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित ढाबा यूट्यूब के बाद लाइमलाइट में आया, जब फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने बीते 7 अक्टूबर को एक वीडियो अपलोड किया, जिसमें ग्राहकों की कमी के कारण प्रसाद और उनके परिवार को हो रही कठिनाई पर प्रकाश डाला गया।
वीडियो को सोशल मीडिया पर जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और बड़ी संख्या में लोगों ने तीन दशक पुराने बाबा के ढाबा का दौरा किया और पैसे दान किए। प्रसाद ने सोमवार को मीडिया बताया, “मैंने उसकी नकमहरामी के कारण गौरव वासन के
खिलाफ शिकायत दर्ज की है। गौरव वासन को उसके साथ-साथ उसकी पत्नी और भाई के बैंक खातों में पूरी रकम मिली।”
प्रसाद ने कहा कि वीडियो वायरल होने के बाद उनके भोजनालय में आए लोगों से उन्हें 75,000 रुपये नगद मिले थे।
बाद में वासन ने कथित रूप से यह कहते हुए कि अपने पास पैसा रखना सुरक्षित नहीं है, उन्हें बैंक में राशि जमा करने के लिए कहा।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो