scriptकुएं में जा गिरा मासूम बच्चा, फिर पिता ने उठा लिया ये बड़ा कदम | children safe and father died after child fall in well | Patrika News
हॉट ऑन वेब

कुएं में जा गिरा मासूम बच्चा, फिर पिता ने उठा लिया ये बड़ा कदम

खेलते-खेलते कुएं में जा गिरा बच्चा
पिता ने उठाया ये बड़ा कदम
मामला जान हर कोई हैरान

May 12, 2019 / 05:46 pm

Prakash Chand Joshi

child

कुएं में जा गिरा मासूम बच्चा, फिर पिता ने उठा लिया ये बड़ा कदम

नई दिल्ली: अक्सर बच्चे खेलते-खेलते कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिसका खामियाजा उनके घर वालों को उठाना पड़ता है। खासकर की छोटे बच्चों का ध्यान रखना बहुत जरूरी होता है नहीं तो कभी-कभी खेल-खेल में उनकी जान पर बन आती है। ऐसा ही कुछ उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) में हुआ जहां एक बच्चा खेलते-खेलते कुएं में गिर गया। लेकिन उसके बाद जो हुआ उसने हर किसी को हैरान कर दिया। चलिए पूरा मामला जानते हैं।

ये है दुनिया का सबसे खतरनाक सीरियल किलर, 5 सालों में ले चुका है इतने मरीजों की जान

दरअसल, यूपी के भदोही ( bhadohi ) जिले के सुरवावा थाने के गांधीनगर में ढाई साल का अहमद खेलते-खेलते कुएं में जा गिरा। ये खबर जैसे ही उसके पिता नसीम को लगी तो वो उसे बचाने के लिए दौड़ पड़े। पिता अपने मासूम बच्चे को बचाने के लिए रस्सी के सहारे कुएं में उतर रहे थे कि तभी रस्सी टूट गई और वो कुएं में गिर गए। इसके बाद आसपास के लोगों ने बच्चे और पिता को कुएं से बाहर निकाला। गनीमत ये रही कि बच्चा तो बच गया, लेकिन बच्चे को बचाने के कारण पिता नहीं बच पाया। मिली जानकारी के मुताबिक, जब पिता और बेटे को कुएं से बाहर निकाला गया तो पिता के सिर पर गंभीर चोट आई हुई थी।

सिखों ने इराकियों को बांटी कुरान शरीफ, वजह जान आप हैरान रह जाएंगे

वहीं दम घुटने के कारण पिता की मौत हो गई। पुलिस ने नसीम के शव का पोस्टमार्टम ( postmartam ) करके परिजनों को शव सौंप दिया। पहले भी इसी तरह के कई मामले सामने आते रहे हैं। जहां बच्चे खेलते-खेलते कुएं या किसी बड़े गड्ढे में गिर गए हो। ऐसे में छोटे बच्चों का ख्याल रखना चाहिए ताकि किसी बड़ी हानि से बचा जा सके।

Home / Hot On Web / कुएं में जा गिरा मासूम बच्चा, फिर पिता ने उठा लिया ये बड़ा कदम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो