scriptसभा में सांसद ने गैस छोड़ने के लिए कानून बनाने की रखी मांग, मुद्दे को बताया गंभीर | Kenya MP demands law to combat farting on planes | Patrika News
हॉट ऑन वेब

सभा में सांसद ने गैस छोड़ने के लिए कानून बनाने की रखी मांग, मुद्दे को बताया गंभीर

केन्या की सांसद ने प्लेन में फार्ट करने को बताया गंभीर समस्या
कई बार प्लेन में इस बात को लेकर हो जाती हैं लड़ाइयां

Sep 13, 2019 / 12:51 pm

Priya Singh

problem.jpg

,,

नई दिल्ली। केन्याई सांसद ने एक ऐसा कानून बनाने की मांग की है कि उसके बारे में जानते ही आपकी हंसी छूट जाएगी। लिलियन अचिएन गोगो का कहना है कि प्लेन में गैस छोड़ने यानी फार्ट करने के लिए भी कानून बनना चाहिए। गोगो ने ये टिप्पणी तब की जब वे हवाई जहाजों पर होने वाले अपराधों पर कानून में संशोधन की बात कर रही थीं। पिछले महीने केन्या के होमा बे काउंटी में एक शख्स ने अपने साथ काम करने वाले व्यक्ति पर गैस छोड़कर हवा को प्रदूषित करने का अपराध किया है।

गर्भ में बच्चे को लेकर घूमता था शख्स तो लोग करते थे तरह-तरह की बातें, बेटे के जन्म के बाद कोर्ट में पहुंचा मामला

images.jpg

इस अजूबो गरीब टप्पणी के बाद सांसद सुर्ख़ियों में आ गई हैं। बता दें कि स्पीकर ने सांसद ने दावों का खंडन किया और उन्होंने एयर फ्रेशनर से इस समस्या से छुटकारा पाने की सलाह दी। इसपर सांसद ने स्पीकर को समझाने की कोशिश की और बताया कि लगातार यात्रियों द्वारा गैस छोड़ने पर हवाई जहाज का माहौल ख़राब होता है। इसके लिए उन्हें दवाइयां मुहैया कराई जानी चाहिए।

ऑडियंस में बैठे सिगरेट पीते बच्चे का वीडियो हुआ वायरल, उसकी उम्र का पता चलने पर लोग चबाने लगे उंगलियां

bna.jpg

सांसद गोगो ने इस बात पर ज़ोर देते हुए बोला कि कई बार इस समस्या की वजह से प्लेन में यात्रियों के बीच लड़ाइयां भी होती हैं। गोगो ने बताया कि कई बार सफर के दौरान यात्री ज़रुरत से ज़्यादा शराब का सेवन कर लेते हैं और उनका हाजमा ख़राब हो जाता है।

Home / Hot On Web / सभा में सांसद ने गैस छोड़ने के लिए कानून बनाने की रखी मांग, मुद्दे को बताया गंभीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो