scriptकमाल का टैलेंट! बच्चे ने हिलते हुए बोर्ड पर बनाया गजब का बैलैंस, देखें वीडियो | kid balance board and bowl on head amazing video | Patrika News
हॉट ऑन वेब

कमाल का टैलेंट! बच्चे ने हिलते हुए बोर्ड पर बनाया गजब का बैलैंस, देखें वीडियो

अपने कई वीडियो देखे होंगे जिसमें छोटे छोटे अपना टैलेंट दिखाते नजर आते है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़का हिलते हुए बोर्ड पर गजब का बैलेंस बनाता नजर आ रहा है। लोग इस बच्चे की जमकर तारीफ कर रहे है।

May 06, 2022 / 11:28 am

Shaitan Prajapat

kid balance bowl on head

kid balance bowl on head

amazing video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर रोजाना कई प्रकार के वीडियो सामने आते है। इनमें से कुछ फनी, रोचक और प्रेरणादायक वीडियो होते है जो वायरल हो जाते है। कुछ लोगों को अपना टैलेंट दिखाने का मौका नहीं मिल पाता है। ऐसे लोगों के लिए सोशल मीडिया बेहतरीन प्लेटफॉर्म है। यहां पर कोई भी अपना हुनर दिखा सकता है। हाल ही में एक बच्चे का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वह जबरदस्त बैलेंस बनाना हुआ नजर आ रहा है। एक बच्चा हिलते हुए लकड़ी के बोर्ड में बैलेंस बना रहा है। इस वीडियो को लेकर लोग दंग है। हर कोई बच्चे के टैलेंट की जमकर तारीफ कर रहा है।

बच्चे का बैलेंस देख हैरान हैं लोग
वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है कि एक बच्चा स्टंट करता हुआ नजर आ रहा है। वह एक लकड़ी के बोर्ड पर खड़ा है जो किसी डिब्बे पर रखा है। डिब्बे की मदद से वह बोर्ड को हिला रहा है। हिलते हुए बोर्ड पर लड़का बैलेंस बनाता दिख रहा है। इतना ही नहीं, वब बोर्ड पर सामने की ओर रखता है। फिर बोर्ड को हिलाते हुए कटोरे को उछलकर अपने सिर पर रखे कांच के कटोरे में गिराता है।

यह भी पढ़ें

अनोखा रेलवे ट्रैक! चारों ओर से गुजरती है ट्रेन, फिर भी नहीं होता कोई हादसा




सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। लड़के का टैलेंट देखकर हर कोई दंग है। क्योंकि यह बच्चा जिस प्रकार से हिलते हुए बोर्ड पर बैलेंस बना रहा है। इसलिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। लंबे अभ्यास के बाद ही यह संभव हो पाता है। खास बात यह है कि जो स्टंट बच्चा दिखा रहा है वह बड़े बड़े लोग नहीं करते।

यह भी पढ़ें

छात्र ने करवाई अजीबोगरीब हेयरस्टाइल, स्कूल ने कर दिया आइसोलेट




लोग जमकर कर रहे हैं कमेंट
इस वीडियो को फेमस इंस्टाग्राम अकाउंट टेकएक्सप्रेस (techzexpress) पर शेयर किया गया है। इसको अब तक 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वीडियो को देखकर सभी लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है। हर कोई बच्चे की तारीफ कर रहा है। एक शख्स ने लिखा कि जब बच्चों को वीडियो गेम्स नहीं दिए जाते तब वो इस तरह के कमाल कर के दिखाते हैं। एक ने कहा कि बच्चा बहुत बड़ा सर्फर बनेगा।

Hindi News/ Hot On Web / कमाल का टैलेंट! बच्चे ने हिलते हुए बोर्ड पर बनाया गजब का बैलैंस, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो