scriptसंदिग्ध हालात में प्रेगनेंट हुई महिला, जिसे अपना बच्चा समझ रहा था पति वो निकला इस शख्स का! | man commits suicide after her wife got pregnant with bfs baby | Patrika News
हॉट ऑन वेब

संदिग्ध हालात में प्रेगनेंट हुई महिला, जिसे अपना बच्चा समझ रहा था पति वो निकला इस शख्स का!

इन सभी बातों से परेशान होने के बाद उसने ये खौफनाक कदम उठाया और अपनी ज़िंदगी की कहानी का अंत कर दिया।

Sep 13, 2018 / 04:57 pm

Sunil Chaurasia

baby

संदिग्ध हालात में प्रेगनेंट हुई महिला, जिसे अपना बच्चा समझ रहा था पति वो निकला इस शख्स का!

नई दिल्ली। पंजाब से पत्नी के अवैध संबंध से परेशान होकर एक शख्स ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। तो वहीं मृतक की पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार है। मामला अमृतसर के बटाला रोड स्थित मुस्तफाबाद का है। मृतक का नाम मंगल सिंह बताया जा रहा है, जिसकी पत्नी कंवलजीत कौर के एक अन्य पुरुष के साथ अवैध संबंध थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कंवलजीत, जीता नाम के एक शख्स के साथ संबंधों में थी और इसी दौरान वह गर्भवती भी हो गई।
पत्नी की प्रेगनेंसी से काफी परेशान हो गया था मंगल
मंगल सिंह, अपनी पत्नी कंवलजीत की प्रेगनेंसी को लेकर काफी परेशान रहने लगा। मंगल को इस बात का शक था कि कंवलजीत के गर्भ में उसके प्रेमी जीता का बच्चा पल रहा है। इन सभी बातों से परेशान होने के बाद उसने ये खौफनाक कदम उठाया और अपनी ज़िंदगी की कहानी का अंत कर दिया।
प्रेमी के साथ फरार है आरोपी कंवलजीत
जानकारी के मुताबिक मंगल ने एक कमरे में तारनुमा चीज़ का फंदा बनाया और उस पर झूल कर अपनी जान दे दी। पुलिस ने मंगल के शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। तो वहीं दूसरी ओर कंवलजीत अपने प्रेमी जीता के साथ फरार है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी कंवलजीत और जीता के खिलाफ धारा 306 का मामला दर्ज कर, उनकी खोजबीन शुरू कर दी है। इसके साथ ही पुलिस अन्य लोगों से भी मामले के बारे में पूछताछ कर रही है।
थमने का नाम नहीं ले रहे ऐसे मामले
गौरतलब है कि शादी के बाद लोगों के एक्स्ट्रा-मैरिटल अफेयर के मामलों में काफी तेज़ी से वृद्धि हो रही है। और ऐसे रिश्तों के खुलासे के बाद बड़ी वारदात होना काफी आम बात हो गई है। इस प्रकार के अवैध संबंधों की वजह से केवल एक-दो नहीं बल्कि कई परिवारों को भारी नुकसान उठाना पड़ रहा है।
mangal

Home / Hot On Web / संदिग्ध हालात में प्रेगनेंट हुई महिला, जिसे अपना बच्चा समझ रहा था पति वो निकला इस शख्स का!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो