script‘नागिन डांस’ करने के लिए बारात में ले आया ‘किंग कोबरा’, जानिए फिर क्या हुआ | Nagin dance at wedding with real snake video goes viral | Patrika News
हॉट ऑन वेब

‘नागिन डांस’ करने के लिए बारात में ले आया ‘किंग कोबरा’, जानिए फिर क्या हुआ

अक्सर देखा जाता है कि शादी की सभी रस्मों को खूब एंजॉय करते है। दूल्हा और दुल्हन के घरवारों के साथ रिश्तेदार और उनके दोस्त खूब मस्ती और डांस करते है। अपने देश में शादी और रात में नागिन डांस जरूर होता है। हाल ही में ओडिशा में एक अनोखा मामला सामने आया हैै। डांस करने के लिए बारात में असली किंग कोबरा को लेकर आए।

May 20, 2022 / 12:53 pm

Shaitan Prajapat

Nagin dance with real snake

Nagin dance with real snake

इन दिनों शादियों का सीजन चल रहा है। हर कोई अपनी शादी को यागदार बनाने के लिए नए नए ट्रेंड को फॉलो करता है। दूल्हा दुल्हन के घरवारों के साथ साथ उनके रिश्तेदार और दोस्त भी शादी के हर फंक्शन को खूब एंजॉय करते है। बारात में सभी लोग खूब डांस करते है। लेकिन नागिन डांस के बिना बारात अधूरी मानी जाती है। आपने बारात में नागिन डांस तो खूब देखा होगा। इन दिनों ओडिशा की एक शादी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नागिन डांस करने लिए बारात में असली किंग कोबरा को ही लेकर आ गए। यह पढ़कर भले ही आपको अजीब लगे, लेकिन यह बिल्कुल सच है। बारात में असली किंग कोबरा के साथ नागिन डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

असली ‘किंग कोबरा’ के साथ नागिन डांस
हर शादी और बारात में नागिन डांस जरूरत होता है। लेकिन ओडिशा के मयूरभंज के एक अनोखा ही नजारा देखने को मिला। यहां बारात में नागिन डांस के लिए ऐसा कदम उठाया, जो आज तक शायद किसी ने किया। शादी में बीन की धुन पर नागिन डांस करने के लिए असली किंग कोबरा को साथ लेकर आए। इतना ही नहीं किंग कोबरा के साथ डांस करने लगे।

यह भी पढ़ें

कमाल का टैलेंट! बच्चे ने हिलते हुए बोर्ड पर बनाया गजब का बैलैंस, देखें वीडियो




सांप को देख लोगों में दहशत
मयूरभंज में एक युवक की शादी में बारात में एक किंग कोबरा लेकर आए। किराए पर लाए गए इस असली सांप को जमीन पर रखकर बाराती जमकर डांस करते नजर आए। इस डांस को देखने के लिए चारो तरफ भीड़ जमा हो गई है। असली सांप देखकर छोटे बच्चे और महिला डर गए। जैसे ही लोगों को पता चला कि बारात में असली सांप के साथ नागिन डांस किया जा रहा है तो लोगों में दहशत फैल गई।

यह भी पढ़ें

दूल्हा हुआ लेट तो दुल्हन ने किसी और से कर ली शादी, बिना दुल्हन ही लौटी बारात




वन कर्मियों ने किया कोबरा का रेस्क्यू
बारात में सांप के साथ डांस करने की सूचना वन विभाग के कर्मचारियों दी गई। वन कर्मियों की टीम मौके पर पहुंची और कोबारा का रेस्क्यू किया। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया। सांप का गलत तरीके से इस्तेमाल करने के अपराध में इनके खिलाफ वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1982 के तहत कार्रवाई की गई।

Hindi News/ Hot On Web / ‘नागिन डांस’ करने के लिए बारात में ले आया ‘किंग कोबरा’, जानिए फिर क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो