scriptलॉकडाउन में पीएम मोदी ने शेयर किया फिटनेस रूटीन..देखें वीडियो | PM Modi shares fitness routine on Twitter | Patrika News
हॉट ऑन वेब

लॉकडाउन में पीएम मोदी ने शेयर किया फिटनेस रूटीन..देखें वीडियो

पीएम मोदी ( PM Modi ) ने शेयर किया वीडियो
लॉकडाउन में लोगों को योग करने की दी सलाह

नई दिल्लीMar 30, 2020 / 11:22 am

Piyush Jayjan

PM Modi

PM Modi

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) की वजह से देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है। सरकार ने यह फैसला इसलिए लिया ताकि इस बीमारी के कम्यूनिटी ट्रांसमिशन को रोका जा सकें। ऐसे में देश की ज्यादातर आबादी इस वक़्त घरों में कैद है। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ( pm modi ) अपने फिटनेस रूटीन को शेयर किया है।

पीएम ने योग के कुछ 3डी वीडियो ट्विटर पर शेयर किए हैं। पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा, ‘कल मन की बात कार्यक्रम में, किसी ने मुझसे इस समय के मेरे फिटनेस रूटीन के बारे में पूछा। मैं यहां योग के वीडियो शेयर कर रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि आप लोग भी योग कर रहे होंगे।

लॉकडाउन में की समोसे की फरमाइश, डीएम ने सजा के तौर पर साफ कराई नाली

इसके साथ ही एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा कि न तो मैं फिटनेस एक्सपर्ट हूं और न ही मेडिकल एक्सपर्ट। लेकिन योग करना जीवन का कई सालों से अहम हिस्सा है और मुझे इससे फायदा हुआ है। पीएम मोदी ने योग के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि कई भाषाओं में योग के वीडियो उपलब्ध हैं। आप इन्हें देखिए।

https://twitter.com/hashtag/MannKiBaat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

रविवार को पीएम ने ‘मन की बात’ कार्यक्रम में कोरोना वायरस को लेकर कहा कि कुछ लोग अभी भी हालात की गंभीरता को नहीं समझ रहे हैं। लॉकडाउन पर उन्होंने कहा कि मैं सभी देशवासियों से क्षमा मांगता हूं और मेरी आत्मा कहती है कि आप मुझे जरुर क्षमा करेंगे।

गांव वालों के जी का जंजाल बना कोरोना, भेदभाव का शिकार हो रहे हैं लोग

मुझे अभी कुछ ऐसे निर्णय लेने पड़े हैं जिसकी वजह से आपको कई कठिनाईयां उठानी पड़ रही हैं। ऐसे में बहुत से लोग मुझसे नाराज़ भी होंगे। मैं आपकी दिक्कतें समझ रहा हूं, लेकिन भारत जैसे विशाल देश को कोरोना के ख़िलाफ़ लड़ाई के लिए यह कदम उठाना जरूरी है।

 

 

Home / Hot On Web / लॉकडाउन में पीएम मोदी ने शेयर किया फिटनेस रूटीन..देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो