scriptबॉस हो तो ऐसा! कर्मचारियों को दिया ऐसा गिफ्ट, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग | Worlds Best Boss Dr Yousif Chaaban Gift to His Employees Louis Vuitton Bags | Patrika News
हॉट ऑन वेब

बॉस हो तो ऐसा! कर्मचारियों को दिया ऐसा गिफ्ट, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

आमतौर पर अपने बॉस को लेकर कर्मचारियों की राय अच्छी नहीं रहती है। टोकने, डांटने और रिक्वेस्ट ना मानने को लेकर अकसर कर्मचारी अपने बॉस से खफा रहते हैं, लेकिन एक बॉस ऐसा भी है जिसने अपने साथ काम करने वालों को ऐसा गिफ्ट दिया कि कोई सोच भी नहीं सकता।

नई दिल्लीMar 23, 2022 / 04:14 pm

धीरज शर्मा

Worlds Best Boss Dr Yousif Chaaban Gift to His Employees Louis Vuitton Bags

Worlds Best Boss Dr Yousif Chaaban Gift to His Employees Louis Vuitton Bags

बॉस के पीठ पीछे उनकी बुराई करते तो आपने कई कर्मचारियों को सुना और देखा होगा, लेकिन जब कोई कर्मचारी बॉस की बढ़ाई करे तो समझ जाइए कि बॉस में कुछ खास है। एक ऐसे ही बॉस की खबर सामने आई है, जिसने अपने साथ काम करने वाले कर्मचारियों को ऐसा तोहफा दिया कि हर कोई दंग रह गए। बॉस की ओर से दिए गए शानदार गिफ्ट ने सभी कर्मचारियों को सोच में डाल दिया। आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर बॉस ने ऐसा क्या गिफ्ट दिया कि हर कर्मचारी सोच में पड़ गया। आइए जानते हैं बॉस ने अपने कर्मचारियों के ऐसा क्या गिफ्ट दिया और क्यों दिया?

दरअसल कोरोना महामारी का दौर हर किसी के लिए बहुत कठिन था। हर तरफ तबाही मची हुई थी और इस दौरान काम करना बड़ी चुनौती थी। बस महामारी के इसी दौर में कड़ी मेहनत के लिए बॉस अपने कर्मचारियों का धन्यवाद करना चाहता था।

यह भी पढ़ें – कभी वित्त मंत्री के तौर पर 6 अरब डॉलर का बजट पेश करने वाला शख्स अब ‘ड्राइवर’ बनने को मजबूर

लूई वीटॉन की बैग किया गिफ्ट

कर्मचारियों को धन्यवाद देने के लिए एक बॉस ने चौंकाने वाला काम किया। बॉस ने अपने सभी कर्मचारियों को शानदार लूई वीटॉन (Louis Vuitton) का एक-एक बैग उपहार में दिया है, जिसकी कीमत एक लाख रुपए से भी ज्यादा है।


चौंक गए सभी कर्मचारी

ये मामला कनाडा का है। जहां एक डेंटिस्ट डॉ. यूसुफ चाबन (Dr Yousif Chaaban) ने कोरोना महामारी के बीच अपने कर्मचारियों को थैंक्यू कहने के लिए उन्हें एक महंगा तोहफा देने का मन बनाया। अपनी टीम के हर सदस्य के लिए उन्होंने बड़े और महंगे ब्रांड के बैग खरीदे। इनकी कीमत £1,000 (एक लाख रुपए से ज्यादा) प्रति बैग से ज्यादा है।



अल्बर्टा के एडमॉन्टन में ऑक्सफोर्ड डेंटल के ओनर और डेंटिस्ट को एक वीडियो में सिंपल बिहैवियर के साथ फिल्माया गया था जो अब वायरल हो गया है।

कंपनी की ओर से पोस्ट किए गए एक टिकटॉक वीडियो में देखा जा सकता है कि डेंटिस्ट ने अपने कर्मचारियों पर खूब पैसे लुटाए, जिसकी वजह से डॉ. चाबन को अब तक का सबसे अच्छा बॉस करार दिया गया है।

यह भी पढ़ें – पति ने किया कुछ ऐसा काम, खुश होकर पत्नी ने गिफ्ट कर दी 5 करोड़ की लग्जरी कार

Home / Hot On Web / बॉस हो तो ऐसा! कर्मचारियों को दिया ऐसा गिफ्ट, जानकर आप भी रह जाएंगे दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो