scriptहैदराबाद पहुंचे भाजपा के शाह…जनसभा को करेंगे सम्बोधित | amit shah in hyderabad,amit shah telangana tour update news | Patrika News
हैदराबाद तेलंगाना

हैदराबाद पहुंचे भाजपा के शाह…जनसभा को करेंगे सम्बोधित

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.के.लक्ष्मण ने कहा कि टीआरएस और कांग्रेस पार्टी अमित शाह के इस दौरे से भयभीत हैंं…

हैदराबाद तेलंगानाOct 10, 2018 / 02:15 pm

Prateek

amit shah

amit shah

(हैदराबाद): बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह तेलंगाना के एक दिवसीय दौरे के लिए बुधवार को हैदराबाद पहुंच गए। वे राज्य के सांसदीय क्षेत्रों के पार्टी पदाधिकारों के साथ दो अलग बैठकों में हिस्सा लेंगे। शाम को करीमनगर में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे। दूसरी तरफ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.के.लक्ष्मण ने कहा कि टीआरएस और कांग्रेस पार्टी अमित शाह के इस दौरे से भयभीत हैंं।


करीमनगर में करेंगे जनसभा को संबोधित

बीजेपी के प्रदेश महासचिव चिन्तासंबा मूर्ति के मुताबिक शाह हैदराबाद, सिकंदराबाद, मलकाजगिरी और चेवेल्ला लोकसभा क्षेत्र की बूथ समिति के अध्यक्षों और अन्य नेताओं से हैदराबाद के एग्जिबिशन ग्राउंड में बातचीत करेंगे, जिसमें 8 लोकसभा क्षेत्रों से भाजपा सदस्य भाग लेंगे। अमित शाह महबूबनगर, नगरकुरनूल, भोंगीर और नलगोंडा लोकसभा सीटों के पार्टी पदाधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे। पार्टी प्रमुख करीमनगर में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

 

दूसरी तरफ अखिल भारतीय वैश्य महासम्मलेन द्वारा महाराजा अग्रसेन की 5142वीं जयंती समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। इस समारोह में तेलंगाना के आईटी व नगरीय प्रशासन तथा उद्योग मंत्री केटीआर मुख्य अतिथि के रूप में भाग ले रहे हैं। इसके साथ ही पूर्व राज्यपाल व संयुक्त आंध्रप्रदेश के पुर्व मुख्यमंत्री के. रोशय्या, उपमुख्यमंत्री मोहम्मद महमूद अली, पूर्व केंद्रीय मंत्री व भाजपा सांसद बंडारु दत्तात्रेय, गृह मंत्री नयनी नरसिम्हा रेड्डी, ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के मेयर बोंतु राममोहन आदि इस समारोह में उपस्थित रहेंगे।


मीडिया से बातचीत के दौरान लक्ष्मण ने कहा कि पार्टी तेलंगाना में अकेले चुनाव लड़ेगी तथा राज्य के सभी 119 विधानसभा क्षेत्रों में अपने उम्मीदवार उतारेगी। उन्होंने आगे कहा कि आगामी चुनाव में भाजपा पीएम नरेंद्र मोदी को ‘ब्रह्मास्त्र’ की तरह इस्तेमाल करेगी। उन्होंने उम्मीद जतायी की राज्य की जनता टीआरएस व एमआईएम के गठजोड़ तथा कांग्रेस के ‘महाकूटमी’ को हराते हुए भाजपा को जिताएगी। और कार्यवाहक मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव दलितों को दिये आश्वासनों को पूरा करने में कैसे विफल रहे, इन मुद्दों को चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा खूब उछालेगी। एक अन्य संवाददाता सम्मलेन में भाजपा के महासचिव मुरलीमनोहर राव ने आरोप लगाया कि समय से पूर्व चुनाव की वजह से तेलंगाना को अतिरिक्त खर्च का बोझ उठाना पड़ रहा है।

Home / Hyderabad Telangana / हैदराबाद पहुंचे भाजपा के शाह…जनसभा को करेंगे सम्बोधित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो