scriptकोरोना पॉजिटिव युवती से गैंगरेप, 50 हजार भी लूटे | Corona positive woamn gang raped, 50 thousand also looted | Patrika News
इंदौर

कोरोना पॉजिटिव युवती से गैंगरेप, 50 हजार भी लूटे

तीन बदमाशों ने दिया घटना को अजाम, पुलिस ने दो नाबालिग आरोपियों को किया गिरफ्तार, एक फरार

इंदौरMay 15, 2021 / 09:44 am

Hitendra Sharma

indore_gangrap.jpg

इंदौर. शहर में कोरोना संक्रमित युवती के साथ गैंगरेप की घटना से सनसनी फैल गई। तीन बदमाशों ने होम क्वारंटाइन में रह रही युवती के साथ गैंग रेप किया और फिर 50 हजार रुपये और दो मोबाइल लूट कर ले गए। आरोपी सुबह 5 बजे तक घर के बाहर खड़े रहे। घटना की सूचना के बाद पुलिस ने दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है पर मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।

शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र के पंचवटी कॉलोनी में रहने वाली युवती होम क्वारेंटाइन में रह रही थी। युवती कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव हुई थी। आरोपी चोरी करने के लिये घर में दाखिल हुए थे पर युवति को अकेला पाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे दिया और जाते जाते घर से 50 रुपये हजार नकद और 2 मोबाइल ले गए।

Must see: MP में कोरोना के ताजा आंकड़े

आदतन अपराधी हैं आरोपी
पुलिस के मुताबित वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी आदतन अपराधी हैं। घटना के बाद मुख्य आरोपी फरार है और वह जेल से 2 महीने पहले ही छूटा है। उसपर पहले से ही 20 हजार का इनाम घोषित है। युवती के पुलिस को दिये बयान के मुताबिक घटना गुरुवार रात 2 बजे की है जब तीन बदमाशों ने मेरे कमरे में आकर हले पर चाकू अड़ा दिया, दो अन्य के हाथ में कटर और कैंची थी। सामने तीन बदमाशों को देखकर युवती डर गई और चुपचाप 50 हजार रुपए और दो मोबाइल दे दिए। इसके बाद तीनों की नियत खराब हो गई और गैंगरेप की घटना अंजाम दे दिया। बदमाशों के सिर पर खून सवार था इसलिये युवती ने शोर नहीं मचाया।

Must see: कोरोना संकट में मंहगे खाद से किसान परेशान

आईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया, घटना की सूचना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं और दो नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार किया है। घटना का मास्टर माइंड दीपक पंचवटी अभी फरार है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x81a57u
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो