scriptबिल्डिंग के सामने फेंका बछड़े का शव, बजरंग दल ने घेर लिया थाना | dead body of bull thrown in building, bajrang dal reached police | Patrika News
इंदौर

बिल्डिंग के सामने फेंका बछड़े का शव, बजरंग दल ने घेर लिया थाना

बिल्डिंग के सामने फेंका बछड़े का शव, बजरंग दल ने घेर लिया थाना

इंदौरJan 28, 2019 / 04:16 pm

हुसैन अली

bajrang dal

बिल्डिंग के सामने फेंका बछड़े का शव, बजरंग दल ने घेर लिया थाना

इंदौर. बजरंग दल के कार्यकताओं ने द्वारकापुरी थाने का घेराव कर दिया। बताया जाता है कि किसी बदमाश ने बछड़े का शव वहां पर फेंक दिया था। इसी को लेकर बवाल हो गया। अब पुलिस शव का पीएम करवाकर जांच कर रही है।
bajrang dal-2
पुलिस के अनुसार बुद्ध नगर में आईडीए मल्टी के पास शव पड़ा हुआ मिला था। इस पर पुलिस का दल वहां पर पहुंचा। बछड़े का शव मिलने पर बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के लोग भी वहां पर इकट्ठा हो गए और थाने का घेराव कर दिया। विवाद की आशंका के चलते सीएसपी और तीन थानों से फोर्स को वहां पर तैनात कर दिया गया। एएसपी मनीष खत्री ने बताया कि शव का पीएम करा कर पुलिस जांच कर रही है। हंगामा करने को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत करा दिया गया था। बजरंग दल के विभाग संयोजक तन्नु शर्मा ने बताया कि इससे पहले भी विदुर नगर में इस तरह की हरकत की जा चुकी है। आरोपित पर 10 हजार का इनाम भी रखा गया, लेकिन वह पकड़ा नहीं गया है। कल फिर हरकत हो गई है। आरोपित की जल्द गिरफ्तारी और रासुका के तहत कार्रवाई की जाने की मांग पुलिस अफसरों से की गई है। उन्होंने भी सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

Home / Indore / बिल्डिंग के सामने फेंका बछड़े का शव, बजरंग दल ने घेर लिया थाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो