script9 साल की बच्ची को पसंद नहीं था ट्यूशन जाना, घर छोड़कर भागी रातभर ढूंढती रही पुलिस | did not like go tuition 9 year old girl ran away from home | Patrika News
इंदौर

9 साल की बच्ची को पसंद नहीं था ट्यूशन जाना, घर छोड़कर भागी रातभर ढूंढती रही पुलिस

घर से ट्यूशन जाने का कहकर निकली थी बच्ची…रात तक नहीं लौटी तो परिजन ने पुलिस को दी सूचना…

इंदौरApr 01, 2022 / 08:13 pm

Shailendra Sharma

tution.jpg

इंदौर. ट्यूशन भेजे जाने से नाराज होकर घर से बच्ची के भागने की घटना इंदौर शहर के बाणगंगा इलाके की है। जहां गुरुवार शाम को घर से ट्यूशन के लिए निकली 9 साल की बच्ची जब रात तक घर नहीं लौटी तो परिजन ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस और परिजन के साथ ही 100 से ज्यादा लोग रातभर बच्ची की तलाश करते रहे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। लेकिन जब शुक्रवार की सुबह बच्ची सकुशल वापस मिली तो सभी ने राहत की सांस ली।

 

ट्यूशन जाने के लिए निकली और हो गई लापता
बाणगंगा इलाके के यादव नगर के रहने वाली 9 साल की बच्ची गुरुवार शाम को घर से ट्यूशन जाने का कहकर निकली थी। देर शाम तक जब बच्ची घर वापस नहीं पहुंची तो मां को चिंता हुई और उसने अपने परिचितों के साथ ही पुलिस को सूचना दी। बच्ची के लापता होने की जानकारी लगते ही पुलिस एक्शन में आई और अलग अलग टीमें बच्ची की तलाश में जुट गईं। बच्ची के पिता भोपाल में थे। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो बच्ची जाती हुई नजर आई। इसी दौरान मां ने बताया कि बच्ची जिस रास्ते पर जा रही है वहां उसकी बुआ का भी घर है। पुलिस ने बुआ के मोबाइल पर फोन किया तो फोन नहीं लगा और जब घर पहुंची तो वहां भी ताला लगा हुआ था। रातभर पुलिस और 100 से भी ज्यादा लोग बच्ची की तलाश करते रहे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें

पहले कूलर पर मारा सिर, फिर पटककर चेहरा बिगाड़ा और फिर तोड़ दी गर्दन



ind.jpg


बुआ के घर पर मिली बच्ची
रातभर पुलिस बच्ची की बुआ के मोबाइल पर कॉल लगाती रही लेकिन फोन बंद था। सुबह जब मोबाइल चालू हुआ तो पुलिस तुरंत उसके घर पहुंचे तो देखा कि बच्ची खेल रही थी। बच्ची से बातचीत में पता चला कि वो मां के ट्यूशन भेजने से नाराज होकर बुआ के घर आ गई थी। इसके बाद बुआ और बच्ची दोनों घूमने के लिए चले गए इसलिए घर पर पुलिस को ताला मिला था। जानकारी के मुताबिक बच्ची की मां ने दूसरी शादी कर ली है और जिस बुआ के घर पर बच्ची मिली है वो उसके पहले पति की बहन है इसलिए उन दोनों के बीच ज्यादा बातचीत नहीं होती है। लिहाजा बुआ ने भी बच्ची की मां को फोन कर ये नहीं बताया कि बच्ची उसके पास है। वहीं बच्ची के सकुशल मिलने के बाद इलाके के लोगों ने पुलिस की तलाश करने वाली पुलिस टीम का दिल से आभार व्यक्त कर धन्यवाद दिया।

Home / Indore / 9 साल की बच्ची को पसंद नहीं था ट्यूशन जाना, घर छोड़कर भागी रातभर ढूंढती रही पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो