scriptपहले कूलर पर मारा सिर, फिर पटककर चेहरा बिगाड़ा और फिर तोड़ दी गर्दन | Husband killed his wife by breaking her neck | Patrika News

पहले कूलर पर मारा सिर, फिर पटककर चेहरा बिगाड़ा और फिर तोड़ दी गर्दन

locationउज्जैनPublished: Apr 01, 2022 03:42:02 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

चरित्र संदेह में हत्या की आशंका…तीसरे पति के साथ रहती थी महिला..वारदात के बाद से पति फरार…

ujjain.jpg

,,,,

उज्जैन. उज्जैन में एक महिला की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई। महिला का शव खून से लथपथ में उसके ही घर में पड़ा हुआ मिला है। शुरुआती जांच में पता चला है कि महिला तीसरे पति के साथ रहती थी जो वारदात के बाद से फरार है। पुलिस को शक है कि चरित्र संदेह के शक में महिला की हत्या कर उसके पति ने की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार पति की तलाश शुरु कर दी है।

 

 

कूलर पर मारा सिर, फिर तोड़ दी गर्दन
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार देर रात मक्सी रोड इलाके में एक महिला का खून से लथपथ शव उसके ही घर से बरामद हुआ है। महिला की पहचान पंवासा निवासी आरती उम्र 26 वर्ष के तौर पर हुई है। आरती पति अरुण के साथ रहती थी। शुरुआती जांच में सामने आया है कि पहले आरती का सिर पकड़कर कूलर पर मारा गया है और फिर बार-बार वार कर उसके चेहरे को बिगाड़ा गया और फिर गर्दन तोड़कर उसकी हत्या की गई है। वारदात के बाद से आरोपी पति अरुण फरार है जिसकी तलाश की जा रही है। ये भी पता चला है अरुण आरती का तीसरा पति था, चरित्र संदेह के शक में हत्या की आशंका जताई जा रही है।

यह भी पढ़ें

अब लगेगा बिजली बिल का झटका, अप्रैल से ज्यादा आएगा आपके घर का बिजली बिल

ujjain_2.jpg

अक्सर विवाद की बात आई सामने
तफ्तीश के दौरान पुलिस को पता चला है कि अरुण आरती का तीसरा पति था। पहले पति से उसे 9 साल का बेटा है। पहले पति को छोड़कर वो दूसरे पति के साथ रही और फिर अरुण के साथ पत्नी बनकर रह रही थी। हालांकि इस बात की जानकारी नहीं मिली है कि अरुण से आरती ने शादी कब की थी। ये पता चला है कि दोनों के बीच अक्सर विवाद होते रहते थे। घटना का पता उस वक्त चला जब आरती की भाभी रेखा गुरुवार रात को उसके घर पहुंची। घर पर बाहर से ताला लगा हुआ था लिहाजा भाभी ने जब मोबाइल का टॉर्च जलाकर घर के अंदर झांका तो आरती की लाश नजर आई। उन्होंने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरु की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो