scriptGym owner beats up brother and sister who came to complain | जिम में प्रोटीन के हैवीडोज से युवती की तबीयत बिगड़ी, शिकायत करने पर जिम ट्रेनर ने पीट डाला | Patrika News

जिम में प्रोटीन के हैवीडोज से युवती की तबीयत बिगड़ी, शिकायत करने पर जिम ट्रेनर ने पीट डाला

locationइंदौरPublished: Jan 31, 2024 08:17:39 am

Submitted by:

Ashtha Awasthi

-प्रोटीन के डोज से बिगड़ी तबीयत, शिकायत करने पहुंचे भाई-बहन को जिम मालिक ने पीटा
-रेप-अपहरण का आरोपी है जिम संचालक

new_project.jpg
Gym owner

इंदौर। रेप, अपहरण और पत्नी से मारपीट के आरोपी जिम संचालक और ट्रेनर ने अपने ही जिम में एक भाई-बहन को पीट दिया। जिम में दिए प्रोटीन के हैवी डोज से युवती की तबीयत बिगड़ी तो वह भाई के साथ शिकायत करने पहुंची थी। यह बात जिम संचालक वैभव शुक्ला को नागवार गुजरी और उसने पिटाई कर दी। द्वारकापुरी पुलिस ने केस दर्ज किया है।

जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस ने बताया, प्रिकांको कॉलोनी की वैष्णवी अग्रवाल (२३) गोपुर चौराहा पर विल पावर जिम जाती थी। यहीं उसे प्रोटीन के हैवी डोज दिए गए। प्रोटीन के डोज से बिगड़ी तबीयत, शिकायत पर जिम मालिक ने पीटा मारने की धमकी भी हैवी डोज से वैष्णवी की तबीयत बिगड़ गई। उसने घर में बताया तो भाई मयंक भड़क गया। वह बहन को लेकर जिम गया। आपत्ति की। यहां जिम मालिक वैभव ने मारपीट की। जान से मारने की धमकी दी। वैभव पर पहले से रेप, अपहरण व पत्नी से मारपीट के केस दर्ज हैं।

पहले से भी दर्ज हैं कई सारे मामले

-पुलिस का कहना है कि जिम संचालक वैभव पर पहले भी रेप, अपहरण और पत्नी से मारपीट के केस दर्ज हैं। आरोपी के खिलाफ दो साल पहले पत्नी ने शराब पीकर मारपीट करने, घर में बंद रखने के आरोप लगे थे। जिम पर कब्जे को लेकर भी उसके खिलाफ केस दर्ज हुआ था।

-आरोपी पर परिवहन नगर में रहने वाली एक युवती ने सगाई के बाद मारपीट करने और रेप सहित अन्य मामलों में केस दर्ज कराया था। इस पीड़िता से उसकी पहचान जिम में ट्रेनिंग के दौरान ही हुई थी। बाद में एफआईआर दर्ज कराई थी।

- रुपए के लेनदेन में आरोपी जिम संचालक ने एक अन्य ट्रेनर अतुल प्रभे का अपहरण कर लिया था। उसे बंधक बनाकर मारपीट की थी। कुछ दिन पहले भी जिम में मारपीट और कब्जे को लेकर वैभव के खिलाफ शिकायत पहुंची थी।

ट्रेंडिंग वीडियो