scriptMP Election 2018 : राज बब्बर बोले- जनता ने कांग्रेस को जिताने का मन बना लिया है | madhya pradesh election raj babbar come indore and ujjain for jansabha | Patrika News
इंदौर

MP Election 2018 : राज बब्बर बोले- जनता ने कांग्रेस को जिताने का मन बना लिया है

चुनाव प्रचार अंतिम चरण में है और मतदाताओं को रिझाने के लिए कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारना शुरू कर दिया है।

इंदौरNov 22, 2018 / 03:58 pm

हुसैन अली

इंदौर. चुनाव प्रचार अंतिम चरण में है और मतदाताओं को रिझाने के लिए कांग्रेस ने अपने स्टार प्रचारकों को मैदान में उतारना शुरू कर दिया है। आज सुबह फिल्म स्टार और उप्र कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर इंदौर आए। उज्जैन प्रचार के लिए जाने से पहले उन्होंने मीडिया से चर्चा में केंद्र सहित राज्य में बैठी भाजपा सरकार पर प्रहार किए। इसके बाद राज बब्बर सुबह उज्जैन के लिए रवाना हो गए। यहां सभा करने के बाद शाम को वे फिर इंदौर आएंगे और पांच नंबर के प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल के लिए चुनावी सभा लेंगे। सभा शाम ७ बजे आजाद नगर गोल चौराहे पर होगी। प्रदेश कांग्रेस महामंत्री शेख अलीम ने कहा कि गोल चौराहे पर होने वाली राज बब्बर की सभा में राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह भी शिरकत करेंगे। राज बब्बर द्वारा सांवेर, राऊ में भी जनसभा को संबोधित किया जाएगा। गुरुवार सुबह उज्जैन रवाना होने से पहले राज बब्बर ने मीडिया से चर्चा में कहा कि जनता ने कांग्रेस को जिताने का मन बना लिया है। भाजपा के झूठ को लोगों ने पहचान लिया है।

Hindi News/ Indore / MP Election 2018 : राज बब्बर बोले- जनता ने कांग्रेस को जिताने का मन बना लिया है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो