scriptMP CM Mohan Yadav in Indore say Narmadey hare amrit 2 project | सीएम इंदौर में कहेंगे नर्मदे हर, 1700 करोड़ का होगा चौथा चरण | Patrika News

सीएम इंदौर में कहेंगे नर्मदे हर, 1700 करोड़ का होगा चौथा चरण

locationइंदौरPublished: Dec 24, 2023 02:27:04 pm

Submitted by:

Sanjana Kumar

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 26 दिसंबर के बजाय अब 25 दिसंबर को सुबह करीब 11 बजे इंदौर आएंगे। कनकेश्वरी मैदान में डॉ. मोहन अमृत 2 प्रोजेक्ट के तहत 1700 करोड़ से नर्मदा के चतुर्थ चरण की योजना की घोषणा व जलूद में लगने वाले करीब 300 करोड़ के सोलर प्लांट के साथ ही 427 करोड़ के विकास कार्यों का शुभारंभ-भूमिपूजन करेंगे...

cm_mohan_yadav_in_indore_tomorrow.jpg

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 26 दिसंबर के बजाय अब 25 दिसंबर को सुबह करीब 11 बजे इंदौर आएंगे। कनकेश्वरी मैदान में डॉ. मोहन अमृत 2 प्रोजेक्ट के तहत 1700 करोड़ से नर्मदा के चतुर्थ चरण की योजना की घोषणा व जलूद में लगने वाले करीब 300 करोड़ के सोलर प्लांट के साथ ही 427 करोड़ के विकास कार्यों का शुभारंभ-भूमिपूजन करेंगे। वे हुकमचंद मिल के मजदूरों की मुआवजा राशि का वितरण भी करेंगे। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वर्चुअली जुड़कर मजदूरों से बात करेंगे। मुख्यमंत्री का पद संभालने के बाद डॉ. मोहन पहली बार इंदौर आ रहे हैं। शनिवार को सांसद शंकर लालवानी, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, कलेक्टर इलैया राजा टी आदि ने स्थल कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।

नई पाइप लाइन डलेगी, 35 टंकियां बनेगीमहापौर पुष्यमित्र भार्गव के मुताबिक, अमृत-2 प्रोजेक्ट में उपलब्ध होने वाली राशि से योजना लाई जाएगी। शहर में नई पाइप लाइन डलेंगी, सीवरेज प्रोजेक्ट पर भी काम होगा। जहां पानी की टंकी नहीं है वहां करीब 35 नई टंकियां बनाने का भी प्रावधान है। मुख्यमंत्री लगभग 427 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण-भूमिपूजन करेंगे। मेडिकल कॉलेज व अस्पतालों में 10 करोड़ की सड़क निर्माण व जल जीवन योजना में करीब 50 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण भी होगा।

300 करोड़ के जलूद के सोलर प्लांट की देंगे सौगात

इंदौर. मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव 26 दिसंबर के बजाए अब 25 दिसंबर को सुबह करीब 11 बजे इंदौर आएंगे। कनकेश्वरी मैदान में डॉ. मोहन अमृत 2 प्रोजेक्ट के तहत 1700 करोड़ से नर्मदा के चतुर्थ चरण की योजना की घोषणा व जलूद में लगने वाले करीब 300 करोड़ के सोलर प्लांट के साथ ही 427 करोड़ के विकास कार्यों का शुभारंभ-भूमिपूजन करेंगे। वे हुकमचंद मिल के मजदूरों की मुआवजा राशि का वितरण भी करेंगे। कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वर्चुअली जुड़कर मजदूरों से बात करेंगे। मुख्यमंत्री का पद संभालने के बाद डॉ. मोहन पहली बार इंदौर आ रहे हैं। शनिवार को सांसद शंकर लालवानी, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, कलेक्टर इलैया राजा टी आदि ने स्थल कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो