गुमास्ता नगर में नर्मदा पाइप लाइन फूटी,सड़क पर व्यर्थ बह रहा पानी

गुमास्ता नगर में नर्मदा पाइप लाइन फूटी,सड़क पर व्यर्थ बह रहा पानी

Hussain Ali | Updated: 10 Jul 2019, 02:52:07 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

कई जगह से लाइन फूटने पर रोज बह रहा पानी

इंदौर.गुमास्ता नगर में नर्मदा लाइन फूट गई। इस कारण पानी व्यर्थ ही सड़क पर बह रहा है। फूटी लाइन को सुधारने को लेकर नगर निगम के जोन ऑफिस पर शिकायत की गई, लेकिन सुनवाई नहीं हो रही है।

must read : अश्लील चैट मामले में कांग्रेस का आरोप, भाजपा संगठन मंत्री जोशी से जुड़े युवक की हो गई हत्या

निगम के जोन क्रमांक 15 द्रविड़ नगर में आने वाले गुमास्ता नगर में नर्मदा की पाइप लाइन कई जगह से फूटी है। इस कारण सप्लाय के दौरान बड़ी मात्रा में पानी सड़क पर बहता रहता है। इससे लोगों को पर्याप्त पानी नहीं मिल रहा है। नर्मदा की पाइप लाइन १० जगह से फूटी है, कई स्थानों पर तो घरों के अंदर से पानी बह रहा है। इसको लेकर रहवासियों ने शिकायत जोनल ऑफिस पर शिकायत भी की, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ है। इधर, मामले में जोनल अफसर नदीम खान का कहना है कि गुमास्त नगर में नर्मदा की पाइप लाइन अगर फूटी है, तो आज ही संबंधित अफसर को भेजकर दिखवाया जाएगा। साथ ही जहां-जहां से लाइन फूटी है, उसको सही करवाया जाएगा।

must read : मंत्री बोले - स्थिति बिगड़ी तो कमिश्नर को देंगे चार्ज, बगैर कुलपति के चल रही डीएवीवी

जलकार्य प्रभारी ने किया टंकी का निरीक्षण

कुलकर्णी भट्टा क्षेत्र में बन रही पानी की टंकी का निरीक्षण आज सुबह जलकार्य समिति प्रभारी बलराम वर्मा ने किया। इस दौरान उनके साथ भाजपा नेता जीतू यादव और नर्मदा प्रोजेक्ट के कार्यपालन यंत्री संजीव श्रीवास्तव भी थे। वर्मा ने क्षेत्र में डल रही नर्मदा की सप्लाय पाइप लाइन का कामकाज भी देखा। साथ ही टंकी निर्माण और पाइप लाइन के संबंध में आवश्यक निर्देश अफसरों को दिए। मालूम हो कि कुलकर्णी भट्टा क्षेत्र में बन रही पानी की टंकी को लेकर पिछले दिनों क्षेत्रीय पार्षद प्रिया यादव के नेतृत्व में भाजपा विधायक रमेश मेंदोला और एमआईसी मेंबर चंदूराव शिंदे सहित दो नंबरी भाजपाईयों ने प्रदर्शन किया था। टंकी निर्माण का काम तेजी से करने की मांग को लेकर यह प्रदर्शन हुआ था। इस दौरान चक्काजाम भी किया गया था। निगम में भाजपा की परिषद होने के बावजूद भाजपाईयों ने प्रदर्शन और चक्काजाम किया था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned