scriptज्योतिरादित्य सिंधिया ने ऐसा क्या बोला कि मंच छोड़कर चले गए आकाश विजयवर्गीय | scindia advised akash vijayvargiy to remain calm | Patrika News
इंदौर

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ऐसा क्या बोला कि मंच छोड़कर चले गए आकाश विजयवर्गीय

आकाश विजयवर्गीय को सिंधिया ने लगाई फटकार, भरी प्रेस कांफ्रेंस छोड़ बाहर चले गए विजयवर्गीय…।

इंदौरAug 19, 2021 / 03:31 pm

Manish Gite

akash.png

 

इंदौर। भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा में आए केंद्रीय ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुरुवार को भाजपा के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय को डांट दिया। वे प्रेस कांफ्रेंस के वक्त अपने साथी के साथ बीच-बीच में बातें कर रहे थे। इससे सिंधिया को सवालों के जवाब देने में व्यवधान हो रहा था।

 

गुरुवार को जब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान सुबह इंदौर में प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित कर रहे थे। वहां पर बीजेपी के स्थानीय नेता आकाश विजयवर्गीय भी मौजूद थे। तभी आकाश विजयवर्गीय और नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे आपस में बात करने लगे, ऐसा बार-बार होने पर सिंधिया ने तुरंत हस्तक्षेप करते हुए बातचीत करने से टोक दिया। कहां- शांत रहे। सिंधिया के इतना कहने पर आकाश प्रेस कांफ्रेंस छोड़कर बाहर चले गए।

विजयवर्गीय के लिए बोली यह बात

इससे पहले सिंधिया से जब कैलाश विजयवर्गीय के साथ संबंधों पर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि कैलाश विजयवर्गीय से हमारे कई वर्षों पुराने संबंध हैं। जब क्रिकेट संघ में चुनाव होते थे तो आमने सामने जरूर लड़ते थे, लेकिन उसके विपरीत हमारे संबंध हमेंशा से ही मधुर रहे हैं। हाल ही में जब में इंदौर आया तो वो एयरपोर्ट पर आए और उन्होंने पुष्पगुच्छ दिया। कैलाश विजयवर्गीय के साथ मिलकर इंदौर का विकास करेंगे। उनके बेटे मेरे हर कार्यक्रम में मौजूद रहते हैं।

बेटे ने बैट से नगर निगम अधिकारी को पीटा, पिता ने पुलिस अफसर पर उठा लिया था जूता

 

महाराजा अतीत, ज्योतिरादित्य वर्तमान

मध्यप्रदेश का सीएम बनने की बात पर सिंधिया ने कहा कि मेरी कोई राजनीतिक अभिलाषा नहीं है, केवल जनता की सेवा करना मेरी अभिलाषा है। उन्होंने कहा कि महाराजा मेरा अतीत था, ज्योतिरादित्य मेरा वर्तमान है। सिंधिया राजपरिवार का गौरवशाली इतिहास रहा है और हमारे पूर्वजों ने मुगलों के खिलाफ लड़ाइयां लड़ी हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो