scriptकुमार विश्वास की सलाहः अपने बेटे को समझाएं कैलाश विजयवर्गीय, और खुद भी समझें | kumar vishwas tweet on kailash vijayvargiya over his son bjp mla akash | Patrika News
इंदौर

कुमार विश्वास की सलाहः अपने बेटे को समझाएं कैलाश विजयवर्गीय, और खुद भी समझें

कवि डॉ. कुमार विश्वास (Dr Kumar Vishvas) ने भाजपा के दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय के MLA बेटे का वीडियो वायरल होने के बाद की निंदा, दी यह सलाह…।

इंदौरJun 28, 2019 / 11:37 am

Manish Gite

bjp

kumar vishwas tweet on kailash vijayvargiya

 

इंदौर/नई दिल्ली। भाजपा महासचिव ( bjp general secretary ) कैलाश विजयवर्गीय ( Kailash Vijayvargiya ) के बेटे और Indore MLA आकाश विजयवर्गीय ( akash vijayvargiya ) की गुंडागर्दी का वीडियो वायरल होने के बाद अब कवि डॉ. कुमार विश्वास ( Dr kumar vishvas ) ने भी उनकी निंदा की है। डॉ. कुमार विश्वास ने ट्वीट पर कैलाश विजयवर्गीय को टैग करते हुए लिखा है कि आप बंगाल में जिस अराजगता से लड़ रहे हैं, यदि आपका पुत्र भी सड़क पर वही अराजगता करेगा तो न केवल आपकी और अपनी संवाधानिक स्थिति कमजोर करेगा, अपितु बंगाल में किए आपके तीन साल के श्रम को व्यर्थ करेगा। आशा है कि आप आकाश विजयवर्गीय को न केवल समझाएंगे, बल्कि खुद भी समझेंगे।

 

कुमार विश्वास ने यह ट्वीट उस समय किया जब देशभर में क्रिकेट के साथ ही आकाश विजयवर्गीय के बल्ले की भी चर्चा है। आकाश विजयवर्गीय ने अतिक्रमण तोड़ने गए नगर निगम के एक अधिकारी पर बल्ला उठा लिया और उससे उनकी पिटाई कर दी। हालांकि कई धाराओं में प्रकरण दर्ज होने के बाद वे फिलहाल जेल में हैं और जमानत के लिए मशक्कत कर रहे हैं। इंदौर कोर्ट ने उनकी जमानत पर सुनवाई करने से इनकार कर दिया, अब यह सुनवाई भोपाल में जनप्रतिनिधियों के लिए बनी विशेष अदालत में होगी।

 

यहां देखें कुमार विश्वास का ट्वीट

 

https://twitter.com/KailashOnline?ref_src=twsrc%5Etfw
kumar vishwas

क्या हुआ था उस दिन
इंदौर के गंजी कंपाउंड में एक जर्ज मकान तो तोड़ने के लिए नगर निगम की टीम गई हुई थी। तभी इंदौर-3 से भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय वहां पहुंच गए। उन्होंने नगर निगम के अधिकारियों को धमकाते हुए कहा कि यदि आप 5 मिनट में यहां से नहीं चले गए तो इसकी जिम्मेदारी आपकी होगी। विधायक ने जेसीबी मशीन की चाबी भी निकाल ली। जब निगम के कर्मचारी पीछे नहीं हटे तो आकाश अपने हाथ में क्रिकेट का बैट लेकर आ गए और नगर निगम के अधिकारी पर हमला कर दिया।

 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। इस घटना के बाद भाजपा विधायक की जमकर आलोचना हो रही है। हालांकि भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय को पुलिस ने 353, 294, 506, 147, 148 के तहत गिरफ्तार कर लिया। तभी से वे जेल में हैं और इंदौर कोर्ट ने उनकी जमानत अर्जी पर सुनवाई से इनकार कर दिया। इसके बाद भोपाल में जनप्रतिनिधियों के लिए बनी विशेष अदालत में सुनवाई होगी।

Home / Indore / कुमार विश्वास की सलाहः अपने बेटे को समझाएं कैलाश विजयवर्गीय, और खुद भी समझें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो