script कसीनो में पैसा लगाकर डबल कर रहा था पैसा, पकड़ने में छूट गए पुलिस के पसीने | Servant who challenged police to catch him arrested from Nepal | Patrika News

कसीनो में पैसा लगाकर डबल कर रहा था पैसा, पकड़ने में छूट गए पुलिस के पसीने

locationइंदौरPublished: Feb 07, 2024 03:22:02 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

इंदौर। बर्तन व्यापारी को लाखों रुपए की चपत लगाकर भागे आरोपी को पुलिस ने नेपाल के पास सिद्धार्थ नगर से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने हुलिया बदलकर पुलिस को चुनौती दी थी कि उसे पकड़ कर दिखाए। चोरी करने के बाद आरोपी कसीनो में पैसा डबल करने नेपाल पहुंच गया था, जहां पुलिस ने दबोच लिया। आरोपी को इंदौर लाया जा रहा है।

las-vegas-casino.jpg
arrested

बता दें, गांधीनगर थाना क्षेत्र के बर्तन व्यापारी पंकज कसेरा के यहां काम करने वाले कर्मचारी संदीप ने चाय लेकर आने का बहाना बनाया और व्यापारी की गाड़ी लेकर फरार हो गया, जिसमें लाखों रुपए रखे थे। जब नौकर की चोरी की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी तो उसने मलिक को फोन कर धमकी दी कि किसी में हिम्मत हो तो मुझे पकड़ कर बताए। इसकी रिकॉर्डिंग व्यापारी ने पुलिस के सुपुर्द कर दी। अधिकारियों ने चैलेंज स्वीकार किया और आरोपी को नेपाल से पकड़ कर लाने के निर्देश जारी कर दिए।

ऐसे देता रहा पुलिस को चकमा

डीसीपी आदित्य मिश्रा ने बताया, आरोपी सबसे पहले इंदौर से भागकर गुजरात गया। उसने हुलिया बदला और नकदी रुपए अपने खाते में जमा कर दिए। फिर व्यापारी को फोन लगाकर धमकी दी और वहीं से सिम तोड़कर अयोध्या रवाना हो गया। आरोपी अयोध्या पहुंचने के बाद घूमा-फिरा और गोरखपुर निकल गया, जहां उसने दूसरे के नाम से मोबाइल फोन की सिम खरीद ली। तकनीक के आधार पर पुलिस ने आरोपी को पकड़कर पूछताछ शुरू की।

आरोपी ने बताया, उसने तीन सिम में बदली हैं। खास बात यह रही आरोपी नेपाल के कसीनो में जाकर चोरी के रुपए डबल करना चाहता था और लग्जरी लाइफ जीना चाहता था, जिसके कारण पूरी वारदात को अंजाम दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो