माता-पिता जागे तो फंदे पर लटक रहा था बेटा

माता-पिता जागे तो फंदे पर लटक रहा था बेटा

Hussain Ali | Updated: 12 Jun 2019, 04:53:23 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

कुलकर्णी का भट्ठा में युवक ने लगाई फांसी

इंदौर. कुलकर्णी का भट्ठा में रहने वाले एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बताया जाता है कि सुबह जब परिवार उठा तो बेटे का शव फंदे पर लटका हुआ था।

पुलिस के अनुसार मृतक का नाम लोकेश (45) है। आज सुबह उसके परिजनों ने शव देखकर पुलिस को सूचना दी थी। इस पर पुलिस का दल वहां पर पहुंचा। प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि वह पत्थर काटने का काम करता था। घर के ऊपरी मंजिल पर उसके माता-पिता थे और वह निचली मंजिल पर था। वहीं पर उसने फांसी लगा ली। अभी आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पूछताछ में पता चला है कि उसका पत्नी से विवाद हो गया था। इस पर वह अपने मायके चली गई थी। संभवत: यह कारण हो सकता है। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच कर रही है।

must read : सरवटे की दुकानें 45 दिनों बाद भी नहीं हुईं शिफ्ट

प्रौढ़ का शव मिला

वल्लभ नगर में फुटपाथ से आज सुबह एक प्रौढ़ व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस के अनुसार राहगीरों ने शव के वहां पर पड़े होने की सूचना दी थी। इस पर टीम वहां पर पहुंची। अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। उसकी उम्र 50 के लगभग बताई जा रही है। प्राथमिक जांच में संभावना लग रही है कि वहां से जा रहे होंगे और तकलीफ होने पर फुटपाथ पर बैठ गए और वहीं पर बैठे रह गए।

must read : रात होते ही इस रेलवे स्टेशन पर मंडराने लगता है खतरा

बस स्टैंड पर बेहोश मिली महिला की मौत

सरवटे बस स्टैंड से बेहोशी की हालत में मिली महिला की मौत हो गई है। पुलिस के अनुसार तमन्ना (23) निवासी शुभम पैलेस कॉलोनी 8 जून को सरवटे बस स्टैंड के पास मिली थी। उसे बड़े अस्पताल में लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी कल रात को मौत हो गई है। वहीं नवलखा कार बाजार के पास से कल रात को बेहोशी की हालत में मिले एक युवक की भी मौत हो गई है। अभी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned