IPL 2021 : नेगेटिव आई वानखेड़े स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ्स की कोरोना रिपोर्ट

मुंबई के वाखेड़े स्टेडियम पर आईपीएल के 10 मुकाबले खेले जाएंगे।
ये सभी मुकाबले 10 से 25 अप्रैल के बीच बायो बबल के अंदर खेले जाएंगे।
राहत की बात यह है कि वानखेड़े स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ की कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

By: Shaitan Prajapat

Published: 06 Apr 2021, 10:47 AM IST

नई दिल्ली। महामारी कोरोना वायरस के साए के बीच आईपीएल का 14वां सीजन शुरू होने जा रहा है। आईपीएल शुरू होने से पहले देश में बढ़ रहे कोरोना के मामले चिंता का विषय बना हुआ है। दूसरी लहर में कई जगह कोरोना बेकाबू होता जा रहा है। कहीं राज्यों में लॉकडाउन लगा दिया है। वहीं कई जगह नाइट कर्फ्यू के साथ सख्ती से कड़े नियम लागू किए गए हैं। पिछले कुछ दिनों से महाराष्ट्र में बढ़ रहे कोरोना वायरस को लेकर मुंबई में आयोजित होने वाले आईपीएल मैचों को लेकर भी कई प्रकार के कयास लगाए जा रहे हैं। इन सबके बीच आईपीएल 2021 खेला जाएगा जिसकी शुरुआत 9 अप्रैल से हो रही है। राहत की बात यह है कि वानखेड़े स्टेडियम के ग्राउंड स्टाफ की कोरोना की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

यह भी पढ़ें :— IPL 2021 : आईपीएल में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज, पहले नंबर है क्रिस गेल

15 मैदानकर्मी की कोरोना नेगेटिव रिपोर्ट
महाराष्ट्र क्रिकेट संघ (एमसीए) के सूत्रों ने अनुसार, मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के 15 ग्राउंड स्टाफ्स की नेगेटिव कोरोना टेस्ट आने के बाद इन लोगों को वानखेड़े स्टेडियम में बायो-बबल में शामिल किया गया है। पिछले सप्ताह पॉजिटिव पाए गए दो सदस्य घर में क्वारंटीन हैं। इस बारे में बात करते हुए एमसीए के अधिकारी ने कहा, पिछले सप्ताह जिन दो ग्राउंड स्टाफ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी उनको घर में क्वारंटीन में रखा गया है। राहत की बात यह है कि वानखेड़े स्टेडियम के 15 मैदानकर्मी की रिपोर्ट नेगेटिव आई। उन्होंने आगे कहा कि यह 15 सदस्य वानखेड़े स्टेडियम में ही रहेंगे। हालांकि उनको फाइनल रिपोर्ट की कॉपी नहीं मिली है।

देवदत्त पडिक्कल, नीतीश राणा और अक्षर पटेल हो चुके संक्रमित
आईपीएल के मुकाबले वानखेड़े स्टेडियम में होंगे। बांद्रा के बीकेसी और कांदावली के एमसीए स्टेडियम में खिलाड़ी अभ्यास कर रहे है। अधिकारी के अनुसार, इन दिनों आयोजन स्थल पर किसी प्रकार कोई परेशानी नहीं है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के देवदत्त पडिक्कल, कोलकाता नाइट राइडर्स के नीतीश राणा (कोरोना संक्रमण से उबर चुके हैं) और दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल संक्रमित हो गए। आपको बता दें कि मुंबई के वाखेड़े स्टेडियम पर आईपीएल के 10 मुकाबले खेले जाएंगे। ये सभी मुकाबले 10 से 25 अप्रैल के बीच बायो बबल के अंदर खेले जाएंगे। पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाएगा।

आइए जानें— IPL 2021- Mumbai Indians Squad and Players list

आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned