scriptIPL 2021 : बीवी से इतना डरते हैं ये दिग्गज क्रिकेटर, दुनिया के सामने बोले-‘पता चला तो वो मुझे तलाक दे देगी’ | IPL 2021: 'My wife will divorce me if...' says DC Coach Ricky Ponting | Patrika News
आईपीएल

IPL 2021 : बीवी से इतना डरते हैं ये दिग्गज क्रिकेटर, दुनिया के सामने बोले-‘पता चला तो वो मुझे तलाक दे देगी’

मजाक ही मजाक में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान रिकी पोंटिंग ने दिया ऐसा बयान, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
 

नई दिल्लीApr 12, 2021 / 02:38 am

भूप सिंह

ricky_ponting.jpg

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 (IPL 2021) के तीन मैच खेल जा चुके हैं। पहला मैच मुंबई इंडियंस, दूसरा दिल्ली कैपिटल्स और तीसरा कोलकाता नाइट राइडर्स ने जीता है। इस बीच दिल्ली के कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) का एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दअरसल, दुनिया के सामने ऐसा अटपटा बयान देकर रिकी पोंटिंग ने सोशल मीडिया पर सनसनी फैला दी है।

 

https://twitter.com/RickyPonting?ref_src=twsrc%5Etfw

पोंटिंग को कहा जा रहा है कबीर खान
दरअसल, सोशल मीडिया पर पोंटिंग का एक वीडियो वायरल रहा है जिसमें वह दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में पोंटिंग से पूछा गया कि क्या आप भी फिल्म ‘चक दे इंडिया’ के कोच कबीर खान की तरह दाढ़ी बढ़ाना चाहते हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि अगर इस हालत में मुझे मेरी पत्नी देख लेगी तो वह मुझे तलाक दे देगी। पोंटिंग ने कहा कि मैं अगले दो दिनों में शेव कर लूंगा। मुझे नहीं पता कि आप लोगों ने इस पर ध्यान दिया है कि नहीं, लेकिन मैं हर मैच से पहले रात को क्लीव शेव होता हूं। उनका कहना था कि यह एक रस्म है, जिसे वह हर खेल से पहले कड़ाई से निभाते हैं।

यह भी पढ़ें

IPL 2021- CSK vs DC: चेन्नई सुपर किंग्स को भारी पड़ी ये गलतियां, ये हैं दिल्ली की जीत के 5 कारण

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
रिकी पोंटिंग का यह वीडियो आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया। इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही पोंटिंग को कोच कबीर खान कहा जाने लगा है। बता दें कि फिलहाल पोंटिंग दिल्ली कैपिटल्स की टीम के हैड कोच हैं और दिल्ली ने उनकी कोचिंग में पिछले सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था। पिछले सीजन में दिल्ली फाइनल में हारी थी और वह रनरअप रही थी।

यह भी पढ़ें

IPL 2021: CSK vs DC-27 गेंदों में तूफानी अर्धशतक जड़ पृथ्वी ने पोंटिंग को किया गलत साबित

अय्यर की गैरमौजूदगी में पंत हैं कप्तान
गौरतलब है कि पोंटिंग के कोच बनने बाद दिल्ली की टीम वर्ष 2019 में प्लेऑफ में पहुंची। पिछले सीजन आईपीएल दिल्ली फाइनल खेली और अब आईपीएल 2021 में अपने पहले मैच में शानदार जीत हासिल की। इस बार दिल्ली की टीम की कमान पंत संभाल रहे हैं। क्योंकि कप्तान श्रेयस अय्यर कंधे की चोट की वजह से आईपीएल से बाहर हो चुके हैं। हाल ही उनके कंधे की सर्जरी हुई है।

Home / IPL / IPL 2021 : बीवी से इतना डरते हैं ये दिग्गज क्रिकेटर, दुनिया के सामने बोले-‘पता चला तो वो मुझे तलाक दे देगी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो