scriptIPL 2021 : संजय मांजरेकर ने लियाम लिविंगस्टोन की जमकर तारीफ, कहा- टीम के लिए होंगे कारगर साबित | IPL 2021: Sanjay Manjrekar praises Liam Livingstone | Patrika News
आईपीएल

IPL 2021 : संजय मांजरेकर ने लियाम लिविंगस्टोन की जमकर तारीफ, कहा- टीम के लिए होंगे कारगर साबित

पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने इंग्लैंड के युवा क्रिकेटर लियाम लिविंगस्टोन की तारीफ कीउन्होंने कहा कि टीम को एक बार युवा खिलाड़ियों पर भरोसा करते हुए उनको मौका देना चाहिए।

नई दिल्लीApr 16, 2021 / 07:57 am

Shaitan Prajapat

Liam Livingstone

Liam Livingstone

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 के सातवां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और राजस्‍थान रॉयल्‍स (Rajasthan Royals) के बीच खेला गया। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में राजस्थान ने दिल्ली को 3 विकेट से हरा दिया है। राजस्थान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 147 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान की टीम ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया। पूर्व क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने इंग्लैंड के युवा क्रिकेटर लियाम लिविंगस्टोन की तारीफ करते हुए कहा कि लियाम राजस्थान के लिए कारगर साबित हो सकते हैं।

राजस्थान रॉयल्स के लिए एक ‘हीरा’ हैं लियाम
पूर्व क्रिकेटर ने एक इंटरव्यू में बताया कि आईपीएल 2021 में कई युवा खिलाड़ी खेल रहे है। इन प्लेयर को टीम खेलने के मौका देती है इन की प्रतिभा बाहर आएगी। इस खिलाड़ियों की सूची में इंग्लैंड के युवा क्रिकेटर लियाम लिविंगस्टोन भी शामिल है। लियाम बहुत ही बढ़िया खिलाडी है। यह राजस्थान टीम के लिए कारगर साबित हो सकते है। इंग्लैंड के खिलाड़ी तारीफ करते हुए मांजरेकर ने लियाम राजस्थान रॉयल्स के लिए एक हीरा खिलाड़ी हैं। बस जरुरत है कि फ्रेंचाइजी इसमें निखार लाए।

यह भी पढ़ें

IPL 2021: कोच का दावा, दिल्ली कैपिटल्स के पास हैं खिताब जीतने वाले खिलाड़ी

 

लियाम में काफी प्रतिभा है मौका लिना चाहिए
कमेंटेटर संजय ने आगे कहा कि उन्होंने इस खिलाड़ी को भारत-इंग्लैंड सीरीज के दौरान देखा था। लियाम में काफी प्रतिभा है। राजस्थान टीम को एक बार उसे मौका देना चाहिए। वह टीम के लिए काफी कारगर साबित हो सकते हैं। जब भी वह मैदान में उतारे है तो पूरी उर्जा और जोश के साथ खेलते है। वाकई उनका खेल देखने लायक है। उन्होंने कहा कि टीम को एक बार युवा खिलाड़ियों पर भरोसा करते हुए उनको मौका देना चाहिए।

राजस्थान ने 75 लाख खरीदा
आपको बता दें कि लिविंगस्टोन को इंग्लैंड के लिए अबतक दो वनडे और इतने ही टी-20 मैचों में खेलने का मौका मिला है। उन्होंने वनडे में 63 रन बनाए हैं जिसमें उनका सर्वोच्च स्कोर 36 रन का है। वहीं टी-20 में 16 रन बनाए हैं। आपको बता दें कि आईपीएल 2021 में लिविंगस्टोन को राजस्थान की टीम ने 75 लाख की बेस प्राइज में शामिल किया है।

Home / IPL / IPL 2021 : संजय मांजरेकर ने लियाम लिविंगस्टोन की जमकर तारीफ, कहा- टीम के लिए होंगे कारगर साबित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो