script

IPL 2021: कोच का दावा, दिल्ली कैपिटल्स के पास हैं खिताब जीतने वाले खिलाड़ी

locationनई दिल्लीPublished: Apr 04, 2021 05:35:32 pm

दिल्ली कैपिटल्स के फील्डिंग कोच मोहम्मद कैफ का कहना है कि इस बार डीसी के खिलाड़ी पिछले सीजन से अच्छा प्रदर्शन करेंगे….!
 
 

mahommad_kaif.png

IPL 2021 में दिल्ली कैपिटल्स को श्रेयस अय्यर की चोटिल होने से बड़ा झटका लगा था। उनकी जगह अब ऋषभ पंत को डीसी का नया कप्तान नियुक्त किया गया है। अब दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच मोहम्मद कैफ ने कहा है कि टीम के पास ऐसे खिलाड़ी हैं, जिनके दम पर वह इस बार खिताब जीत सकती है।

यह भी पढ़ें

IPL 2021: अर्जुन तेंदुलकर और पृथ्वी शॉ की 10 साल पुरानी फोटो वायरल, MI की टॉपी पहन देखा था वर्ल्ड कप

इस बार भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद
दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल के पिछले सीजन में फाइनल में पहुंची थी, जहां उसे मुंबई इंडियंस के हाथों पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। दिल्ली की टीम के सभी खिलाड़ियों ने पिछली बार अच्छा प्रदर्शन किया था। फैंस को इस बार भी उनसे ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी। इस बार दिल्ली की टीम की कमान युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के हाथों में सौंपी गई है।

यह भी पढ़ें

IPL 2021 : ये हैं आईपीएल इतिहास के सबसे खतरनाक बल्लेबाज, टॉप 5 में से 2 भारतीय

लय में हैं पंत
कैफ ने कहा, ‘इस साल हम एक कदम और आगे बढ़ना चाहते हैं और दिल्ली कैपिटल्स टीम का यही लक्ष्य है। हमारे पास खिताब जीतने वाले खिलाड़ी हैं। पिछले साल हम काफी करीब थे और इस साल अच्छी बात ये है कि ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों ने काफी क्रिकेट खेली है। वे लय में हैं और अच्छी लय के साथ आईपीएल में जा रहे हैं।’

यह भी पढ़ें

IPL 2021 : चेन्नई सुपर किंग्स के कोच माइक हसी ने इन 3 खिलाड़ियों को बताया मैच विनर

खिलाड़ी प्रैक्टिस में खूब बहा रहे हैं पसीना
पूर्व भारतीय बल्लेबाज ने क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया (सीसीआई) में टीम के पहले अभ्यास सेशन में भाग लिया। उन्होंने कहा कि अभ्यास के दौरान खिलाड़ी कैच पकड़ने का अभ्यास कर रहे हैं। कैफ ने कहा,‘खिलाड़ी पिछले कुछ दिनों से बल्लेबाजी और गेंदबाजी का अभ्यास कर रहे हैं। एक कोचिंग ग्रुप के रूप में हमने फैसला किया है कि अब हमें फील्डिंग स्किल्स पर भी ध्यान देना चाहिए। खिलाड़ियों ने लाइट्स के अंदर कैच पकड़ने की प्रक्टिस की है। यह एक अच्छा सेशन था।’ वहीं दिल्ली कैपिटल्स के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग क्वारंटीन पूरा करने के बाद टीम के साथ जुड़ेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो