scriptहोटल रॉयल ऑर्बिट में बंधक बनाकर युवती से दुराचार करने वाला डेढ़ महीने बाद गिरफ्तार | Arrested after a month and a half misbehavior with a hostage in Hotel | Patrika News
जबलपुर

होटल रॉयल ऑर्बिट में बंधक बनाकर युवती से दुराचार करने वाला डेढ़ महीने बाद गिरफ्तार

अश्लील तस्वीरें भी ली थीं

जबलपुरApr 02, 2021 / 08:06 pm

गोविंदराम ठाकरे

crime_1.jpg

gunda sdm

जबलपुर. तिलवारा रोड स्थित होटल रॉयल ऑर्बिट के कमरे में युवती को बंधक बनाकर दुराचार तथा अप्राकृतिक कृत्य कर मारपीट करने के मामले में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया। मामला दर्ज होने के डेढ़ माह बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर सकी।
पुलिस के अनुसार रसल चौक निवासी गुरमुख समतानी के बेटे पलाश समतानी की भरतीपुर झूलेलाल मंदिर के पास दुकान है। पलाश एक फरवरी की रात 25 वर्षीय युवती को लेकर होटल रॉयल ऑर्बिट पहुंचा। वहां पार्र्किंग में कार खड़ी कर उसने खाना ऑर्डर किया। इसके बाद कार में ही शराब व सिगरेट पी। युवती को घुटन होने लगी, तो पलाश धोखे से उसे होटल के कमरे में ले गया। वहां जोर-जोर से गाना बजाना शुरू कर दिया। तेज आवाज से परेशान युवती ने कमरे से निकलने का प्रयास किया, तो पलाश ने कमरा लॉक किया और युवती से मारपीट की। उसके बाद युवती से बलात्कार और अप्राकृतिक कृत्य किया। इस दौरान अपने मोबाइल पर अश्लील फोटो खींच लिए। धमकाया कि किसी से इस बात का जिक्र करेगी, तो वह तस्वीरों को वायरल कर बदनाम कर देगा। युवती ने 11 फरवरी को मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। लेकिन, आरोपी पलाश फरार था। उसे 26 मार्च को पुलिस ने गिरफ्तार किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो