scriptबहुत शातिर है ये खूबसूरत महिला, लाखों रुपए ठग ले और पता भी नहीं चलता | beautiful lady frauds lakh rupees money from partners | Patrika News

बहुत शातिर है ये खूबसूरत महिला, लाखों रुपए ठग ले और पता भी नहीं चलता

locationजबलपुरPublished: Jan 20, 2021 05:02:08 pm

Submitted by:

Lalit kostha

बहुत शातिर है ये खूबसूरत महिला, लाखों रुपए ठग ले और पता भी नहीं चलता
 

beautifull_girl.jpg

demo pic

जबलपुर। पार्टनर बन पूरी जमीन अपने नाम कराने वाली शातिर महिला का एक और फर्जीवाड़ा सामने आया है। इस बार महिला ने पार्टनर को 32 लाख से अधिक की चपत लगाई। संजीवनी नगर निवासी सुनील सिंह चंदेल, सुनील चौधरी और गीता सिंह रावत ने पार्टनरशिप में चौकीताल की 26 हजार 893 वर्ग फीट भूमि का सौदा 83 लाख 36 हजार 830 रुपए में लीला बाई पटेल, शीला बाई पटेल, भूरा पटेल, हुकुम पटेल और पवन पटेल से किया। गीता ने अपने हिस्से के 27 लाख 78 हजार 943 रुपए जमीन मालिकों को दे दिए। गीता ने पवन को पांच लाख रुपए कीमत की निर्माण सामग्री भी दिलाई। रकम मिलने के बाद गीता ने जमीन मालिकों के साथ षडï्यंत्र कर पूरी जमीन का इकरारनामा अपने नाम करा लिया।

भेड़ाघाट पुलिस ने महिला समेत छह के खिलाफ दर्ज किया प्रकरण
साझेदार को लगाई 32 लाख की चपत

यह बात सुनील को पता चली तो उसने पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने गीता सिंह रावत, भूरा पटेल, पवन पटेल, लीला बाई पटेल, शीला बाई पटेल और हुकुम पटेल के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। भेड़ाघाट थाना प्रभारी शफीक खान ने बताया कि गीता ने भूरा पटेल, किशन लाल और रामप्रसाद पटेल के साथ मिलकर अशोक कुमार मिश्रा के साथ भी ऐसी ही धोखाधड़ी की थी। मामले में गीता समेत अन्य के खिलाफ सात फरवरी 2020 को प्रकरण दर्ज किया गया था। गीता और राम प्रसाद को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया था, वहां से उसे उन्हें जेल भेज दिया गया।

रकम भेजने का झांसा देकर 20 हजार रुपए की ठगी
मोबाइल वॉलेट पर क्यूआर कोड से रकम भेजने का झांसा देकर ठग ने एक महिला के खाते से 20 हजार रुपए उड़ा लिए। महिला की शिकायत पर माढ़ोताल पुलिस ने मंगलवार को अज्ञात के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया। माढ़ोताल निवासी चैनाबाई के फोन पर एक व्यक्ति ने एलआईसी एजेंट बनकर फोन किया। बताया कि उसने एक क्यूआर कोड भेजा है। उसे स्केन करने पर उसे 20 हजार मिल जाएंगे। जैसे ही क्यूआर कोड स्केन किया, तो चैना बाई के 20 हजार रुपए कट गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो