scriptतिलवारा में मिली बच्ची के कपड़े पर मिले खून के धब्बे | Blood stains found on the baby girl's clothes in Tilwara | Patrika News
जबलपुर

तिलवारा में मिली बच्ची के कपड़े पर मिले खून के धब्बे

एफएसएल टीम ने मासूम के कपड़े जब्त कर जांच को भेजा, डीएनए जांच रिपोर्ट का भी इंतजार

जबलपुरMay 04, 2019 / 11:54 pm

santosh singh

Murder

Murder

जबलपुर. तिलवारा थानांतर्गत रामपुर नकटिया में 27 अप्रैल को मिली डेढ़ वर्षीय बच्ची के कपड़ों पर पुलिस को खून के धब्बे मिले हैं। एफएसएल टीम ने कपड़े जांच के लिए भेजा है। संदेह व्यक्त किया जा रहा है कि उक्त खून चरगवां रोड स्थित प्लॉट में बीते मंगलवार को मृत मिली महिला के हत्या के दौरान लगे होंगे। दोनों की डीएनए जांच कराने के लिए पुलिस पहले ही सैम्पल भेज चुकी है। महिला का पीएम करने वाले चिकित्सक उसकी मौत की वजह शव डी-कम्पोज होने की वजह से स्पष्ट नहीं कर पाए। एएसपी ग्रामीण रायसिंह नरवरिया ने बताया कि मातृ छाया में रखवायी गई मासूम की अब तक पहचान नहीं हो पाई है।
खून के धब्बे मिटाने धोया गया था कपड़ा
डेढ़ वर्षीय मासूम बच्ची के कपड़े पर मिले खून के धब्बों को मिटाने की कोशिश की गई थी। एफएसएल टीम के मुताबिक उसके कपड़ों को धोया गया था। बावजूद खून के धब्बे नहीं मिट पाए। जिस तरह से मासूम के कपड़े पर खून के धब्बे मिले हैं।
ये है मामला-
30 अप्रैल की सुबह ऐठाखेड़ा में तिकारी-चरगवां मार्ग पर चिंटू बावरिया के प्लांट में नाली में 30 वर्षीय महिला की लाश मिली थी।
मुंह व नाक दबाकर की गई थी सुखवती की हत्या
उधर, पनागर थानांतर्गत चावला धर्मकांटा के पीछे एक मई को मिली सुखवती बाई पनका (55) की हत्या पीएम रिपोर्ट के मुताबिक मुंह व नाक दबाकर की गई थी। रिपोर्ट में मौत की वजह दम घुटना बताया गया है। पुलिस ने प्रकरण में उसकी करीबी को हिरासत में लिया है। अब तक जांच में पता चला है कि दोनों के बीच 30 अप्रैल को किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। घटना वाले दिन भी विवाद हुआ था। पीएम रिपोर्ट में सुखवती बाई के शरीर पर कई जगह खरोंच और हाथा-पाई से आए चोट के निशान बताए गए हैं। थाना प्रभारी आइपीएस रवींद्र वर्मा ने बताया कि मर्डर में अहम क्लू मिले हैं, जल्द ही खुलासा करेंगे।

Home / Jabalpur / तिलवारा में मिली बच्ची के कपड़े पर मिले खून के धब्बे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो