scriptकोरोना के संभावित खतरे से बचाव को हाईकोर्ट में याचिका | Congress filed petition in High Court to protect from Corona | Patrika News

कोरोना के संभावित खतरे से बचाव को हाईकोर्ट में याचिका

locationजबलपुरPublished: Sep 25, 2020 05:56:39 pm

Submitted by:

Ajay Chaturvedi

-कांग्रेस की ओर से दायर की गई याचिका

Congress filed petition in High Court to protect from Corona

Congress filed petition in High Court to protect from Corona

जबलपुर. कोरोना के बढ़ते प्रकोप के बीच कांग्रेस ने एक याचिका हाईकोर्ट में दायर की है। याचिका में आगामी सर्दियों में कोरोना वायरस के और ज्यादा घातक होने की आशंका जताते हुए जिले में पहले से ही एहतियाती कदम उठाने के प्रदेश सरकार व स्थानीय प्रशासन को निर्देशित करने का अनुरोध किया गया है। यह हस्तक्षेप याचिका है।
वरिष्ठ कांग्रेस नेता व कार्यकारी अध्यक्ष जगत बहादुर सिंह ‘अन्नू’ ने हस्तक्षेप याचिका के माध्यम से जबलपुर में कोविड डेडिकेटेड अस्पताल की आवश्यकता पर बल दिया है। इस आवेदन पर कोरोना संबंधी अन्य जनहित याचिकाओं के साथ विचार किया जाएगा।
जबलपुर कांग्रेस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक हस्तक्षेप याचिका में कोरोना के बढ़ते खतरे को लेकर चिंता जताई गई है। मांग की गई है कि जबलपुर में जल्द ही 1500 बिस्तर, 1300 ऑक्सीजन सपोर्ट, 300 एचएफएन सपोर्ट की व्यवस्था की जाए। कहा गया है कि सर्दियों में कोरोना विकराल रूप धारण कर सकता है। ऐसे में अभी से एहतियाती कदम उठाया जाना अति आवश्यक है। याचिकाकर्ता ने जबलपुर में अधिक से अधिक संख्या में रेमडेसिवर इंजेक्शन की आपूर्ति का भी अनुरोध किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो