scriptगुंडों को नहीं मिली रंगदारी तो व्यापारी के घर पटके बम, फैलाई दहशत | criminal attack at businessman for extortion money | Patrika News

गुंडों को नहीं मिली रंगदारी तो व्यापारी के घर पटके बम, फैलाई दहशत

locationजबलपुरPublished: Sep 01, 2020 11:15:10 am

Submitted by:

Lalit kostha

गुंडों को नहीं मिली रंगदारी तो व्यापारी के घर पटके बम, फैलाई दहशत
 

Three arrested for attacking the manager of a transport company

Three arrested for attacking the manager of a transport company

जबलपुर। गोरखपुर बाजार में कपड़ा व्यापारी के घर रविवार रात 10.30 बजे बम फेंके जाने के विरोध में सोमवार को व्यापारियों ने दुकानें बंद रखीं। पुलिस ने मामले में एक युवक और दो किशोरों को गिरफ्तार किया, तब शाम को दुकानें खोली गईं। सीएसपी आलोक शर्मा और टीआई गोरखपुर सारिका पांडे के मुताबिक दुकान में कार्यरत एक कर्मी के निकाले जाने को लेकर उनके बीच 15 दिन पहले विवाद हुआ था। इसी रंजिश में राहुल रघुवंशी सहित दो किशोरों ने उक्तवारदात को अंजाम दिया। व्यापारियों की मांग थी कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए। इसके बाद वे दुकानें खोलने के बारे में सोचेंगे। गिरफ्तार आरोपी गोरखपुर के रहने वाले हैं। 15 दिन पहले हुए विवाद को लेकर तीनों ने रविवार रात बम फेंकने की बात स्वीकार की।

विरोध में व्यापारियों ने गोरखपुर में दुकानें रखीं बंद, आरोपियों में दो किशोर भी शामिल
व्यापारी के घर बमबाजी करने वाले युवक सहित 3 गिरफ्तार

ये थी घटना : गोरखपुर बाजार में कपड़ा व्यापारी कृष्ण कुमार गुप्ता और दूध डेयरी का व्यवसाय करने वाले भाई अश्वनी गुप्ता दुकान के ऊपर बने मकान में परिवार सहित रहते हैं। रविवार रात 10.30 बजे बाइक सवार युवक पहुंचे और उनके घर पर बम फेंक कर भाग गए थे। अश्वनी के बेटे प्रथम गुप्ता के मुताबिक बम फटने से एक कमरे में लगा कांच टूट कर उसके पैर में लगा। सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की पहचान हुई।

व्यापारियों ने सीएसपी को सौंपा ज्ञापन
गोरखपुर व्यापारी संघ के अध्यक्ष सुधीर सोनकर के साथ अमन छावड़ा, संतोष यादव, राम नेचलानी, मांगेलाल चोपड़ा, महेंद्र सबलोक, प्रवीण गुप्ता ने सीएसपी गोरखपुर आलोक शर्मा को ज्ञापन सौंपा। दुकानों के सामने लगने वाले ठेलों और कब्जे हटाने की मांग की।

ट्रेंडिंग वीडियो