scriptझांसा : घर में गढ़े धन की गर्मी से तुम्हारे शरीर पर हुए हैं लाल दाने, जानिए पूरा मामला | Family trapped in dhongi baba due to ghosts and money fabricated | Patrika News
जबलपुर

झांसा : घर में गढ़े धन की गर्मी से तुम्हारे शरीर पर हुए हैं लाल दाने, जानिए पूरा मामला

बेटे को पितृदोष..घर में 7 प्रेत बाधाओं का डर बताकर ढोंगियों ने परिवार को फांसा, लगाया लाखों का चूना…

जबलपुरApr 19, 2022 / 05:47 pm

Shailendra Sharma

jabalpur.jpg

जबलपुर. जबलपुर के गोहलपुर में ढोंगियों ने एक परिवार को अपने जाल में फंसाने के लिए तंत्र मंत्र का ऐसा झांसा दिया कि परिवार लाखों रुपए गंवा बैठा। करीब दो साल तक परिवार ढोंगी बाबाओं की बातों में फंसा रहा और अब जाकर परिवार को अपने साथ हुई ठगी और धोखाधड़ी का एहसास हुआ तो पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। मामला शहर गोहलपुर इलाके का है जहां रहने वाली एक महिला ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है जुलाई 2020 से वो और उसका परिवार ढोंगी बाबा के चंगुल में फंसकर लाखों रुपए गंवा चुके हैं। उसने बताया कि उसके पति रोजाना गाय को रोटी देने जाते थे इसी दौरान पहचान वाले राजा उपाध्याय नाम के शख्स ने उसके भाई की पत्नी के भाई की मदद से समस्याएं दूर करने का झांसा दिया जिसके बाद परिवार ढोंगियों के जाल में फंस गया।

 

यह भी पढ़ें

महिला का दर्द : ‘साहब मना करती हूं तो जानवरों की तरह पीटता है, बनाता है अननेचुरल संबंध’




झांसा नंबर-1. बेटे की कुंडली में बताया पितृदोष
पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि परिचित राजा उपाध्याय पति से हुई बातचीत के बाद जुलाई 2020 में अपने अरुण नाम के युवक को अपने साथ उनके घर लाया। अरुण ने बेटे की कुंडली देखी और बताया कि उसकी कुंडली में पितृ दोष है। बेटा जिंदगी में कुछ नहीं कर पाएगा। पूजा पाठ कर दोष ठीक करने की बात कही।

 

झांसा नंबर-2. घर में 7 प्रेत बाधाएं हैं..
बेटे की कुंडली में पितृदोष बताने के साथ ही ढोंगी अरुण ने घर में सात प्रेत बाधाएं होने की बात कही। जिससे महिला व परिवार के सदस्य डर गए। उसने कहा कि प्रेम बाधाएं तुम्हारे बेटे या पति को 28 दिन के अंदर अपने साथ ले जाएंगी। प्रेम बाधा दूर करने के नाम पर ढोंगी अरुण ने उनसे अलग अलग किस्तों में करीब 3 लाख रुपए जेवरात ले लिए। इतना ही नहीं दंडी स्वामी के नाम पर एक 55 हजार रुपए का आईफोन भी खरीदवाया।

 

झांसा नंबर 3. घर में है गढ़ा धन
ढोंगी अरुण ने महिला व उसके परिवार को घर में गढ़ा धन (खजाना) होने का भी लालच दिया। उसने कहा कि घर में पुराना खजाना गड़ा हुआ है जिसे निकालकर वो परिवार को देगा और उसके बाद ही परिवार के कष्ट दूर होंगे।

 

यह भी पढ़ें

बिन पिता के 6 बच्चों को छोड़ प्रेमी संग भागी मां, मिलने वाले हैं 15 लाख रुपए



महिला पर भी थी बुरी नीयत
पीड़िता ने बताया कि दिसंबर 2020 में उसके शरीर के निचले हिस्से में लाल दाने हो गए थे। जब उसने इस बारे में अरुण को बताया तो उसने कहा कि ये सब घर में गढ़े हुए खजाने की गर्मी है। इसके बाद अरुण ने उससे कहा कि वो एक मंत्र पढ़ेगा और उसकी बेटी उन लाल दानों पर तेल की मालिश करेगी। अरुण ने कमरे में ले जाकर उसके कपड़े उतरवाए और बेटी को कमरे से बाहर भेजकर खुद ही उसके शरीर पर तेल लगाने लगा। जिस पर उसने शोर मचाया तो आरोपी बहानेबाजी कर भाग गया। इस घटना के बाद महिला व उसके परिवार को अरुण के मंसूबों का पता चला जिसके बाद उन्होंने पैसे व जेवरात वापस मांगे तो आरोपी टालमटोल करने लगा। दो साल तक पैसे व जेवरात न मिलने के बाद अब महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

Home / Jabalpur / झांसा : घर में गढ़े धन की गर्मी से तुम्हारे शरीर पर हुए हैं लाल दाने, जानिए पूरा मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो