scriptपत्नी ने की शादी में जाने की जिद, पति ने बोरी में बांधकर डैम में फेंक दी लाश | husband brutal murder his wife in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

पत्नी ने की शादी में जाने की जिद, पति ने बोरी में बांधकर डैम में फेंक दी लाश

पति ने योजनाबद्ध तरीके से पत्नी की हत्या कर उसकी लाश छिपाने के लिए सतापुर बांध के पास फेंक दी

जबलपुरApr 28, 2024 / 08:35 pm

Lalit kostha

husband brutal murder

husband brutal murder

जबलपुर . कुंडम के शहपुरा ब्लॉक में एक पटवारी ने पत्नी को सिर्फ इस बात पर रास्ते से हटा दिया कि उसकी पत्नी शादी, समारोह में उसके साथ जाने की जिद करती थी। पटवारी पति ने योजनाबद्ध तरीके से पत्नी की हत्या कर उसकी लाश छिपाने के लिए सतापुर बांध के पास फेंक दी थी और पुलिस को गुमराह करते हुए उसने पत्नी की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। पति को आराम से नौकरी करता देखकर पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने आरोपी से गहन पूछताछ की, जिसमें उसने पत्नी की हत्या करना स्वीकार किया। पुलिस ने आरोपी के बताए ठिकाने से शव और उसका मोबाइल बरामद किया।
एएसपी प्रदीप शेंडे ने बताया कि सोमवार-मंगलवार की दयानी रात कुंडम के शहपुरा तहसीली में पदस्थ रंजीत मार्कों ने पत्नी सरला की हत्या करके उसका शव छिपाने की कोशिश की। पुलिस इस मामले की छानबीन की थी और आखिरकार इस अंधी हत्या की गुत्थी सुलझा ली।
crime mp
पुलिस ने पति पर शक होने पर उससे पूछताछ की थी, जिस पर उसने अपना जुर्म कबूल किया। महिला का शव शुक्रवार को बांध से बरामद हुआ। आरोपी डिंडौरी जिले की शहपुरा तहसील में पदस्थ है। एएसपी प्रदीप शेंडे ने बताया कि आरोपी ने गुमराह करने की बहुत कोशिश की। कई बार उसने अपने बयान भी बदले। लेकिन सच्चाई सामने आ गई। पुलिस जांच कर रही है।
Wife murder
Wife murder
ये था मामला

आरोपी रंजीत मार्को कुंडम के चौरई गांव का रहने वाला है। रंजीत और सरला का प्रेम विवाह हुआ था। इनकी मुलाकात इंदौर में पढ़ाई के दौरान हुई थी। कोविड के दौरान दोनों ने विवाह कर लिया था। नौकरी लगने पर रंजीत डिंडौरी में पदस्थ था, उसने अपना तबादला शहपुरा करवा लिया था। पुलिस ने छानबीन में बताया कि शादी के बाद इस बात पर विवाद होने लगा था। वह सरला को किसी कार्यक्रम में नहीं ले जाता था। घटना के एक हते पहले भी पति-पत्नी में झगड़ा हुआ। रंजीत ने पुलिस को बताया कि 22 अप्रैल की रात 9 बजे वह घर आया तो पत्नी ने फिर झगड़ा किया। रात फिर कहासुनी हुई तो उसने गला घोंटकर पत्नी की हत्या कर दी थी और तड़के उसने शव को ठिकाने लगा दिया था।

Home / Jabalpur / पत्नी ने की शादी में जाने की जिद, पति ने बोरी में बांधकर डैम में फेंक दी लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो