scriptइतनी जोरों से मारे खर्राटे कि खड़ी हो गई ट्रेन | indian railway: passengers fights in AC coach of Pawan Express | Patrika News
जबलपुर

इतनी जोरों से मारे खर्राटे कि खड़ी हो गई ट्रेन

– पवन एक्सप्रेस ट्रेन के एसी कोच में यात्री झगड़े, आरपीएफ, जीआरपी के जवान भी पहुंचे

जबलपुरFeb 09, 2018 / 01:35 pm

deepak deewan

indian railway: passengers fights in AC coach of Pawan Express

indian railway: passengers fights in AC coach of Pawan Express

जबलपुर. सोते समय खर्राटे भरना बड़ी आम बात है पर यह आदत कभी बहुत महंगी भी पड़ सकती है। जोर से खर्राटे मारने की आदत के कारण ट्रेन में सफर कर रहा एक यात्री न केवल पिट गया बल्कि उसकी वजह से मचे हंगामे के कारण ट्रेन को खड़ा करना पड़ा। बाद में रेलवे पुलिस ने बमुश्किल इस मामले को शांत कराया। खर्राटे भरने वाले यात्री को सोते से उठाकर अन्य यात्री झगड़ा करने लगे। यात्री अड़े थे कि रात भर खर्राटे से परेशान कर रहा यात्री जागकर आगे की यात्रा करे, ताकि वे चैन से सो सकें। यात्रियों में सुलह कराने के बाद टे्रन को रवाना किया ।

कई बार चेताया
एलटीटी से दरभंगा जा रही ११०६१ डाउन पवन एक्सप्रेस के एसी कोच में एक यात्री के खर्राटे से यात्रियों में झगड़ा हो गया। टे्रन में हंगामे की स्थिति बन गई। विवाद शांत कराने के बाद आधा घंटे बाद टे्रन को रवाना किा गया। जानकारी के अनुसार पवन एक्सप्रेस के एसी कोच बी-२ की बर्थ-२५ पर एलटीटी से वाराणसी जाने के लिए सवार यात्री के खर्राटे की आवाज से आसपास की बर्थ पर सवार यात्री रात में सो नहीं पाए। यात्रियों ने उक्त यात्री को जगाकर परेशानी से अवगत भी कराया। कुछ देर जागने के बाद जब यात्री सोया तो फिर खर्राटे भरने लगा। प्लेटफार्म नम्बर दो पर सुबह ४.५४ बजे इस टे्रन के आने के बाद यात्रियों के सब्र का बांध टूट गया। खर्राटे भरने वाले यात्री को सोते से उठाकर अन्य यात्री झगड़ा करने लगे।

आधा घंटे खड़ी रही ट्रेन
कोच कंडक्टर जीएस विरहा ने स्टेशन प्रबंधन को इसकी जानकारी दी, जिससे बाद डिप्टी एसएस कामर्शियल, आरपीएफ-जीआरपी अमला भी पहुंच गया। यात्री अड़े थे कि अब सुबह हो गई है और रात भर खर्राटे से परेशान कर रहा यात्री जागकर आगे की यात्रा करे, ताकि वे चैन से सो सकें। किसी तरह यात्रियों में सुलह कराने के बाद ३२ मिनट से खड़ी टे्रन को ५.३६ बजे कटनी की ओर रवाना किया जा सका।

Home / Jabalpur / इतनी जोरों से मारे खर्राटे कि खड़ी हो गई ट्रेन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो