scriptगहरे कुएं में गिरा मासूम, पिता ने की बचाने की पूरी कोशिश पर… | Innocent child dies after falling into deep well | Patrika News
जबलपुर

गहरे कुएं में गिरा मासूम, पिता ने की बचाने की पूरी कोशिश पर…

-खितौला लखराम मोहल्ले की घटना

जबलपुरOct 22, 2021 / 02:23 pm

Ajay Chaturvedi

Innocent child dies after falling into deep well

Innocent child dies after falling into deep well

जबलपुर. जिले में हृदयविदारक घटना प्रकाश में आई है जिसके तहत एक आठ साल का मासूम गहरे कुएं में गिर पड़ा। बच्चे की चीख सुनकर पिता ने भी कुएं में छलांग लगा दी। ग्रामीणों की मदद से वह बच्चे को बाहर भी निकाल लाया लेकिन जब कलेजे के टुकड़े को लेकर अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
घटना के संबंध में खितौला टीआई जगोतिन मसराम का कहना है कि वार्ड-13 निवासी ओम प्रकाश कुशवाहा का आठ साल का बेटा समर्थ घर के पीछे महाकाली मंदिर के पास 100 वर्ष पुराने कुएं के पास खेल रहा था। खेल के दौरान ही वह कुएं के जगत पर बैठ गया, तभी अचानक उसका संतुलन बिगड़ा और वह करीब 126 फीट गहरे कुएं में गिर गया। बच्चे की चीख सुनकर आसपास के बच्चे दौड़ समर्थ के पिता ओमप्रकाश को सूचना दी। ओमप्रकाश भागा-भागा कुएं तक पहुंचा और बेटे को बचाने के लिए कुएं में छलांग लगा दी। वह पड़ोसियों की मदद से बेटे को जैसे-तैसे गहरे कुएं से बाहर भी निकाल लाया। बेटे को कुएं से बाहर निकाल कर वह सिहोरा अस्पताल पहुंचा, लेकिन डॉक्टरों ने बच्चे का परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया।
जानकारी के अनुसार दो बेटों में समर्थ छोटा था। इससे बड़ा बेटा ऋषि 11 साल का है। मासूम की मौत से घर में कोहराम मचा गया। शुक्रवार को मासूम का पीएम कराने के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। पिता हम्माली का काम करते हैं। बेटे की मौत से वह बदहवासी की स्थिति में हैं।

Home / Jabalpur / गहरे कुएं में गिरा मासूम, पिता ने की बचाने की पूरी कोशिश पर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो