scriptजम्मू की गैंग लूट करने डॉक्टर के घर में घुसी, पड़ोसियों ने बचाई बुजुर्ग महिला की जान | Jammu Gang of 4 member Made Hostage Old Doctor wife neighbour saved Life Old Maid Mastermind | Patrika News
जबलपुर

जम्मू की गैंग लूट करने डॉक्टर के घर में घुसी, पड़ोसियों ने बचाई बुजुर्ग महिला की जान

बुजुर्ग डॉक्टर के घर से क्लीनिक जाने के बाद घर में घुसे बदमाश, डॉक्टर की पत्नी को बनाया बंधक, पड़ोसियों की सजगता से बची जान…

जबलपुरFeb 28, 2024 / 05:28 pm

Shailendra Sharma

jabalpur_badmash.jpg

जबलपुर में एक बुजुर्ग महिला की जान पड़ोसियों की सजगता से बच गई। दरअसल बुजुर्ग महिला के घर में लूट के इरादे से बदमाश घुस गए थे जिन्होंने बुजुर्ग महिला को बंधक बना लिया था। लेकिन बुजुर्ग महिला ने शोर मचाया तो पड़ोसी जमा हो गए और चार बदमाशों को पकड़कर पहले तो उनकी जमकर पिटाई की और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। पकड़े गए बदमाशों में एक महिला भी शामिल है जो कि पूरी वारदात की मास्टमाइंड बताई जा रही है।

 


घटना जबलपुर के अधारताल थाना इलाके ही जहां के आनंद नगर में बुजुर्ग डॉक्टर दंपति जीएन निगम उम्र 74 साल अपनी पत्नी रेनू निगम 71 साल के साथ रहते हैं। रोजाना की तरह बुधवार सुबह 9 बजे डॉक्टर जीएन निगम अपने क्लीनिक चले गए। पत्नी रेनू निगम ने पुलिस को बताया है कि पति के जाते ही चार बदमाश मुंह पर कपड़ा बांधकर घर में घुस आए और उन्हें बंधक बना लिया। बुजुर्ग रेनू ने बताया कि उसने शोर मचाना चाहा तो बदमाशों ने उनका गला दबा दिया। वो शोर मचाने की जितनी कोशिश करती बदमाश उतनी ही जोर से उसका गला दबा रहे थे उसे लगा कि शायद आज उसकी जिंदगी का आखिरी दिन है।
यह भी पढ़ें

नाबालिग की आबरू लूट रहे थे दो सगे भाई, तभी आ गया लड़की का पिता, जानें आगे क्या हुआ ?




बुजुर्ग रेनू की आवाज सुनकर आसपड़ोस में रहने वाली युवक जमा हो गए। पड़ोसी युवक इरफान ने बताया कि हमें पता था कि डॉक्टर साहब क्लीनिक चले जाते हैं और उनकी पत्नी घर पर अकेली रहती हैं। जब घर से चीखने की आवाज आई तो मैं समझ गया की कुछ गड़बड़ तुरंत पड़ोस में ही रहने वाले शहादत, निजाम और फिरोज को बुलाया और दरवाजा खटखटाया। पड़ोसियों के जमा होने पर बदमाश घर के छत के रास्ते भागने लगे जिन्हें लोगों ने घेरकर पकड़ लिया और पहले तो जमकर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया।
यह भी पढ़ें

शहर के रास्तों पर मॉर्निंग वॉक पर निकला बाघ, देखें वीडियो




पकड़े गए चार बदमाशों में एक महिला भी शामिल है। महिला का नाम रजनी प्रजापित है जो कि करीब 15 साल पहले डॉक्टर दंपति के घर पर मेड का काम करती थी। काम छोड़ने के बाद वो जम्मू चली गई थी और कुछ दिन पहले ही जम्मू से वापस आई थी। रजनी के साथ जो तीन अन्य बदमाश पकड़ाए हैं उनमें से एक नाम राजू है और दूसरे का अर्जुन जबकि तीसरा नाबालिग है। दो युवक जम्मू के रहने वाले हैं और एक यूपी का। पुलिस फिलहाल सभी आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई है पुलिस को शक है बदमाशों से पूछताछ में और भी वारदातों का खुलासा हो सकता है।
देखें वीडियो- जान बचाने पेड़ पर चढ़ा तेंदुआ, नीचे बैठा रहा बाघ

https://youtu.be/QgNDrHfnAx8

Home / Jabalpur / जम्मू की गैंग लूट करने डॉक्टर के घर में घुसी, पड़ोसियों ने बचाई बुजुर्ग महिला की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो