scriptशहर के रास्तों पर मॉर्निंग वॉक पर निकला बाघ, देखें वीडियो | Tiger Roaming in Raisen City Lawn Morning Walk people Got Scared and shocked | Patrika News
रायसेन

शहर के रास्तों पर मॉर्निंग वॉक पर निकला बाघ, देखें वीडियो

सुबह-सुबह घूमने निकले लोगों ने जब रास्ते पर बाघ को टहलते देखा और उसकी दहाड़ सुनी तो उनकी सांसें अटक गईं, ठंड में पसीना आ गया….

रायसेनFeb 28, 2024 / 03:42 pm

Shailendra Sharma

tiger_in_raisen_city.jpg

सावधान…शहर में बाघ है..जी हां कुछ इसी तरह की बातें इन दिनों रायसेन शहर में चल रही हैं। बाघ कभी किसी एरिया में दिख रहा है तो कभी किसी दूसरे एरिया में जिससे शहर के लोग दहशत में हैं और उन्हें हर वक्त इसी बात का डर सता रहा है कि कहीं बाघ न मिल जाए या बाघ हमला न कर दे। बुधवार की सुबह-सुबह जब कुछ लोग मॉर्निंग वॉक के लिए निकले तो बाघ को देखकर ठंड में उनके पसीने छूट गए और बाघ की दहाड़ सुनकर वो दहशत में आकर वापस अपने घरों की ओर दौड़ पड़े।

देखें वीडियो-

https://youtu.be/khUXnnhuUUk

 


रायसेन में बुधवार की सुबह जब लोग मॉर्निंग वॉक पर निकले तो उनका सामना मॉर्निंग वॉक पर ही निकले बाघ से हो गया। बाघ को देखते ही लोग दहशत में आ गए। शहर के रास्तों पर बाघ के मूवमेंट की तस्वीरें पास ही लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई हैं जिनमें से एक में बाघ रोड पार कर एक दीवार फांदता हुआ दिख रहा है। जिस दीवार पर बाघ चढ़ता है वो उसके वजन से टूटती भी फुटेज में नजर आ रहा है। वहीं दूसरा कैमरा एक लॉन में लगा हुआ है जिसमें बाघ टहलते हुए दिख रहा है।
यह भी पढ़ें

Cricketer Death : बैटिंग से पहले युवा क्रिकेटर की मौत, 2 महीने पहले हुई थी शादी




डीएफओ विजय कुमार का कहना है कि बीते कुछ दिनों से शहर के आसपास बाघ की मूवमेंट देखी जा रही है। वीडियो से समझ में आ रहा है कि ये 2 से ढाई साल का मेल बाघ है। जो सब एडल्ट है, इस उम्र में अमूमन बाघ नई टेरिटरी की पहचान के लिए वह अपनी मां को छोड़कर दूसरे इलाकों में जाता है और कई बार वो जंगल से बाहर भी आ जाता है। बाघ के मूवमेंट को ट्रैक करने की कोशिश की जा रही है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ti9gs

Home / Raisen / शहर के रास्तों पर मॉर्निंग वॉक पर निकला बाघ, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो