scriptएलइडी लैंप में हैं गजब की खूबियां, साधारण कमरे को भी देते हैं रॉयल लुक | led lighting ideas for living room in hindi | Patrika News
जबलपुर

एलइडी लैंप में हैं गजब की खूबियां, साधारण कमरे को भी देते हैं रॉयल लुक

एलइडी लैंप में हैं गजब की खूबियां, साधारण कमरे को भी देते हैं रॉयल लुक
 

जबलपुरJun 14, 2018 / 02:36 pm

Lalit kostha

led lighting ideas for living room in hindi

led lighting ideas for living room in hindi

जबलपुर। आपकी स्टाइल चाहें जैसी भी हो लेकिन सही होम डेकोरेटिव एक्सेसरीज से एक बेजान घर में जान लाई जा सकती है। होम डेकोर में लैम्प्स की डिमांड हर दिन बढ़ती जा रही है। बढ़ते ट्रेंड और डिमांड को ध्यान में रखते हुए डिजाइनर्स भी डिफरेंट और यूनिक लैंप इंट्रोड्यूस कर रहे है जो आपके घर का लुक चेंज तो करते ही हैं साथ ही इलेक्ट्रिसिटी भी बचाते हैं।

जहां अटल बिहारी ने किया परमाणु परीक्षण, वहीं गरजी ये खतरनाक तोप, चीन, पाकिस्तान दहले

ऑप्टिकल इल्यूजन 3डी लैंप
हाई क्वालिटी अरक्यूलिक मटेरियल और सिल्क प्रिंटिंग टेक्नोलॉजी से बने यह 3डी इल्यूजन लैंप दरअसल 2 डी वायर फ्रेम लैंप है। एनर्जी एफ्फीसेंट लॉन्ग लाइफ वाला यह एलईडी लैंप किसी भी रूम में अच्छा लगेगा। मल्टी डिजाइनस में अवेलेबल होने के कारण यह आपके रूम को यूनीक और अट्रैक्टिव टच देगा। ये डायमंड रिंग, बैलून शेप्स में अवेलबल है।

लैंटर्न एलइडी लैंप
पुराने जमाने की लैंटर्न से इन्सपायर यह लैंटर्न एलईडी लैंप सभी ओकेजन के लिए परफेक्ट है। इन लैम्प्स में नीचे लाइट के आधार पर एक मजबूत चुंबक है जिससे जहां आपको इसकी आवश्यकता हो आप इसे चिपका सकते हैं। इसमे डिफरेंट मूड-एन्हांसिंग कलर है जिससे किसी भी अवसर के लिए डिफरेंट लाइट्स सेट की जा सकती है।

फोल्डेबल लैंप
यह एक प्लेफुल, पोर्टेबल, इंटरैक्टिव पर्सनल लैंप है। जिसे आसानी से मोड़ और कैरी भी किया जा सकता है। इसमे प्री सेटिंग ऑप्शन अवेलेबल है जिससे मोड चुनकर या अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर ऑपरेट किया जा सकता है।

Home / Jabalpur / एलइडी लैंप में हैं गजब की खूबियां, साधारण कमरे को भी देते हैं रॉयल लुक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो