scriptLOK SABHA ELECTION 2024: मोदी मय हुआ जबलपुर, पीएम नरेन्द्र मोदी का मेगा रोड शो, स्वागत मंच टूटा | LOK SABHA ELECTION 2024 PM NARENDRA MODI MEGA ROAD SHOW IN JABALPUR MAHAKAUSHAL | Patrika News
जबलपुर

LOK SABHA ELECTION 2024: मोदी मय हुआ जबलपुर, पीएम नरेन्द्र मोदी का मेगा रोड शो, स्वागत मंच टूटा

पीएम नरेन्द्र मोदी ने जबलपुर से किया मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव का शंखनाद, हर तरफ मोदी-मोदी की गूंज…

जबलपुरApr 07, 2024 / 08:40 pm

Shailendra Sharma

pm_modi_road_show_1.jpg

PM Narendra Modi ROAD SHOW : लोकसभा चुनाव 2024 के लिए भाजपा ने मध्यप्रदेश में अपना चुनावी शंखनाद कर दिया है। महाकौशल में मोदी के मेगा शो के साथ भाजपा चुनावी मैदान में पूरी तरह से उतर आई है और अबकी बार 400 पार के लक्ष्य को लेकर आगे बढ़ गई है। महाकौशल के सबसे बड़े शहर जबलपुर में पीएम नरेन्द्र मोदी के रोड शो से पूरा शहर मोदी मय हो गया और पूरा जबलपुर मोदी-मोदी और जय श्री राम के नारों से गूंजता रहा।

 

पीएम नरेन्द्र मोदी जैसे ही रोड शो के लिए खुली जीप पर सवार हुए तो मोदी मोदी की गूंज हर तरफ फैल गई। रोड शो शहीद भगत सिंह चौक से शुरू हुआ और इस दौरान जबलपुर की जनता ने पूरे जोश के साथ पीएम नरेन्द्र मोदी का स्वागत किया। पीएम नरेन्द्र मोदी ने भी हाथ हिलाकर, प्रणाम कर जनता का आशीर्वाद रोड शो के दौरान स्वीकार किया। पीएम मोदी के साथ रोड शो में सीएम मोहन यादव व जबलपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी आशीष दुबे भी मौजूद रहे। धीरे-धीरे पीएम मोदी का रोड आगे बढ़ता गया और महाकौशल की संस्कृति के अलग अलग रंग भी पूरे रोड शो के दौरान नजर आए। लोग हाथों पर मोदी-मोदी के पोस्टर लेकर पीएम मोदी का अभिवादन करते दिखे। रोड शो जैसे जैसे आगे बढ़ रहा था पीएम मोदी के प्रति जनता का प्यार भी साफ नजर आ रहा था। लोगों ने अपने घरों पर बैनर लगाए हुए थे जिन पर लिखा हुआ था मेरा घर मोदी का घर, मेरा परिवार पीएम मोदी का परिवार । रोड शो धीरे धीरे आगे बढ़ता हुआ छोटी लाइन पहुंचा और यहीं पर रोड शो का समापन हो गया। बता दें कि लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद प्रधानमंत्री मोदी का यह पहला मध्यप्रदेश दौरा है। जबलपुर में पीएम नरेन्द्र मोदी के रोड शो के जरिए भाजपा ने महाकौशल की चार लोकसभा सीटों जबलपुर, छिंदवाड़ा, बालाघाट और मंडला को साधने की कोशिश की है।
jabalpur_manch.jpg

पीएम नरेन्द्र मोदी के जबलपुर में रोड शो के दौरान बड़ी संख्या में लोग उन्हें देखने के लिए पहुंचे थे। लोगों के मन में पीएम नरेन्द्र मोदी के प्रति कितना आदर और सम्मान है इसकी झलक जबलपुर में रोड शो के दौरान साफ नजर आई। जिसे जहां जगह मिली उसने वहां से पीएम मोदी का महाकौशल की धरती पर स्वागत किया। रोड शो के दौरान शहर के गोरखपुर क्षेत्र में दो स्वागत मंच टूट गए जिससे की उन पर खड़े लोग गिर गए। बताया गया है कि स्वागत मंच टूटने से कुछ लोगों और पुलिसकर्मियों को चोटें आई हैं।
https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Jabalpur / LOK SABHA ELECTION 2024: मोदी मय हुआ जबलपुर, पीएम नरेन्द्र मोदी का मेगा रोड शो, स्वागत मंच टूटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो