scriptmurder:लाठी और रॉड से युवक की पीट-पीट कर हत्या,देंखे वीडियो | murder:Young man beaten to death with sticks in Jabalpur | Patrika News
जबलपुर

murder:लाठी और रॉड से युवक की पीट-पीट कर हत्या,देंखे वीडियो

तेज आवाज में डीजे बजाने से मना करने को लेकर हुआ विवाद-सिहोरा थाना अंतर्गत कंकाली मोहल्ला में आधी रात की घटना

जबलपुरFeb 16, 2020 / 12:18 pm

santosh singh

hatya.jpg

hatya

जबलपुर। सिहोरा थाना अंतर्गत कंकाली मोहल्ला में शनिवार देर रात पारिवारिक शादी में तेज आवाज में डीजे बजाने से मना करने की बात को लेकर आधा दर्जन लोगों ने युवक पर रॉड लाठियों से हमला कर दिया। हमले में युवक का सिर फट गया और माथे से खून की धार फूट पड़ी गंभीर हालत में युवक के परिजन सिहोरा अस्पताल लेकर पहुंचे। अधिक खून बहने पर युवक की हालत नाजुक होने पर डॉक्टर ने उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां देर रात युवक की मौत हो गई। सिहोरा पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ धारा 307, 294 506, 324, 34 का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने देर रात ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने देर रात ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया
सिहोरा थाने के एसआई लोकमान अहिरवार ने बताया कि कंकाली मोहल्ला वार्ड नंबर 3 में भूरा सोनकर की लडक़ी की शादी होने वाली थी। शनिवार देर रात परिवार के लोग तेज आवाज में डीजे बजा कर नाच रहे थे। भूरा के घर के बाजू से ही रिश्ते के चाचा का घर है। डीजे की आवाज तेज होने पर उसके चाचा का लडक़ा राज उर्फ पिंटू डुमार ( 26) बाहर निकला और डीजे साउंड की आवाज धीमे करने की बात करने लगा। बस इतना कहते ही राज का अपने बड़ा बड़े पिताजी के पारिवारिक लोगों से विवाद शुरू हो गया।

hatya1.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

सिर पर लाठी और रॉड से किया जानलेवा हमला
देखते देखते विवाद इतना बढ़ गया कि भूरा सोनकर, कपिल, मनीष, रजनीश, सुमित, साहिल और दुर्गाबाई ने एक राय होकर राज पर लाठी और रॉड से सिर पर हमला कर दिया। हमले में रात का सिर फट गया और माथे पर गंभीर चोटे आई। राज के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसका भाई सुनील और भाभी माया बाहर की तरफ दौड़े। तब तक आरोपित वहां से भाग गई थे। लहूलुहान राज को परिवार के लोग तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे। अधिक खून बहने से राज की हालत नाजुक होने पर प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे मेडिकल कॉलेज जबलपुर रेफर कर दिया, जहां देर रात इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस के आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

hatya2.jpg
IMAGE CREDIT: patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो