महिला को फेसबुक पर हुआ युवक से प्यार, होटल में बुलाकर बनाए अंतरंग संबंध, बनाया वीडियो

महिला को फेसबुक पर हुआ युवक से प्यार, होटल में बुलाकर बनाए अंतरंग संबंध, बनाया वीडियो

 

By: Lalit kostha

Published: 12 Feb 2021, 10:30 AM IST

जबलपुर। एक तलाकशुदा महिला से आरोपी ने एफबी पर दोस्ती की और फिर उसे मिलने के बहाने शहर बुलाया। यहां अपने दोस्त के साथ मिलकर महिला का अश्लील वीडियो बनाया। इसके बाद आरोपियों ने उसे ब्लेकमेल कर दो लाख रुपए ऐंठ लिए। इसके बाद भी रुपए की मांग से परेशान महिला बुधवार को ओमती थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

एफबी पर दोस्ती, अश्लील वीडियो बनाकर ऐंठे दो लाख
दो आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण

पुलिस ने बताया कि अन्य जिला निवासी 35 वर्षीय महिला का पति से तलाक हो चुका है। कुछ समय पूर्व फेसबुक के माध्यम से उसकी मुलाकात गंजीपुरा निवासी जयदीप सिंह राठौर से हुई। राठौर ने उसे बातों में फंसाया और सितंबर 2019 को शहर बुला लिया। आरोपी ने एक होटल में महिला से जबरन शारीरिक सम्बंध बनाए और अपने साथी आनंद कछवाहा से उसका वीडियो बनवा लिया। जिसके बाद दोनों आरोपी महिला को ब्लैकमेल करने लगे थे। पुलिस के अनुसार दोनों आरोपियों ने हत्या के प्रयास की वारदात को अंजाम दिया था, इस मामले में दोनों कटनी स्थित जेल में बंद हैं।

इधर, प्रेम प्रसंग के चलते युवक ने दी जान
प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। गुरुवार को उसका शव ट्रैक पर मिला। मृतक के पास मिले सुसाइड नोट में प्रेम प्रसंग का जिक्र है। भेड़ाघाट पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया। भेड़ाघाट पुलिस ने बताया कि परसवाड़ा स्थित शांति नगर निवासी दिनेश चडार (25) घर में ही टेलरिंग का काम करता था। बुधवार दोपहर वह मां से कुछ देर में आने की बात कहकर घर से निकाला। जब वह देर रात तक घर नहीं पहुंचा, तो उसकी मां धनवंतरि नगर चौकी पहुंची, जहां उसके गुमने की जानकारी दी। इधर गुरुवार सुबह ग्राम बसहा के पास से गुजरने वाले रेल ट्रैक पर उसकी लाश मिली। पुलिस को मौके पर जांच के दौरान उसके पास एक सुसाइड नोट मिला।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned